BREAK NEWS

मध्यप्रदेश के प्रमुख रेल जंक्शन पर खानपान सेवाओं में गंदगी, लगाया  हजारों का जुर्माना

मध्यप्रदेश के प्रमुख रेल जंक्शन पर खानपान सेवाओं में गंदगी, लगाया हजारों का जुर्माना

इटारसी स्टेशन पर अनियमितताएं मिलने पर लगाया अर्थ दण्ड
इटारसी।
रेलवे स्टेशन की खानपान सहित अन्य सेवाओं में कमी पायी जाने पर 17 हजार रुपए से अधिक का जर्माना अधिरोपित किया गया है। इनमें खानपान सेवाओं में गंदगी की शिकायतें भी मिली हैं।

बता दें कि भोपाल मंडल में खानपान सेवाओं के संबंध में होने वाली शिकायतों को दूर करने के उद्देश्य से मंडल रेल प्रबंधक सौरभ बंदोपाध्याय के निर्देशन में विशेष जांच अभियान चलाया जा रहा है। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्रीमती प्रियंका दीक्षित के मार्गदर्शन में इटारसी स्टेशन पर खानपान स्टॉलों पर यात्रियों के लिए उपलब्ध खाद्य सामग्री की गुणवत्ता परखने के लिये स्टेशन प्रबंधक, डीसीआई एवं सीटीआई द्वारा संयुक्त रूप से स्टेशन पर खान पान की अनियमितताओं, स्टेशन पर सफाई एवं बिना टिकट यात्रियों की जांच की कार्यवाही की गयी, जिसमें कुल 27 प्रकरणों से रुपये 15,060/- जुर्माना वसूल किया गया।
बीना स्टेशन पर खानपान इकाईयों एवं अवैध वेडिंग के विरुद्ध वाणिज्य एवं आरपीएफ विभाग द्वारा संयुक्त जांच की गई। इस जांच के दौरान खान पान स्टॉलों पर बेंची जा रही खाद्य सामग्री की गुणवत्ता एवं उनकी वैधता की जांच की गई। रात्रिकालीन अवधि में संजेश पूर्विया सीबीएस, केके उइके सीटीआई, अनिल राय एचआई, ओमकार सिंह चौहान डिप्टी एसएस कमर्शियल के निरीक्षण के दौरान गंदगी के 10 प्रकरणों से रुपये 2650 रुपए का जुर्माना वसूला गया। इस प्रकार कुल 37 प्रकरणों से रुपये 17,710 रुपए बतौर जुर्माना रेल राजस्व में जमा किया गया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!