बॉलीवुड की थाली में छेद: सुशांत सिंह मामले से शुरू हुआ विवाद संसद तक पहुंचा

बॉलीवुड की थाली में छेद: सुशांत सिंह मामले से शुरू हुआ विवाद संसद तक पहुंचा

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री(Film industry) में एक्टर सुशांत सिंह(Sushant Singh) मामले से शुरू हुआ विवाद अब संसद(Parliament) तक पहुंच चुका है। अब बात बाॅलीवुड(Bollywood) में चल रहे ड्रग्स(Drugs) के साथ-साथ बॉलीवुड की थाली में छेद की हो रही है। सपा सांसद जया बच्चन(Jaya Bacchan) ने राज्यसभा(Rajya Sabha) में थाली में छेद वाला बयान दिया था। इस पर कंगना रनोट(Kangana Ranot) ने बुधवार को भी जवाब दिया। कंगना ने ट्वीट किया कि कौन सी थाली दी है जयाजी और उनकी इंडस्ट्री ने, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म(Feminism) सिखाया। थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जयाजी आपकी नहीं।

बॉलीवुड की थाली में छेद पर क्यों उठ रहा सवाल
विवाद सोमवार को मानसून सत्र के साथ ही शुरू हुआ। भाजपा सांसद रवि किशन(BJP MP Ravi Kishan) ने 14 सितंबर को कहा कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हो रही है। यह देश की युवा पीढ़ी(Young Generation) को बर्बाद करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी(NCB) इसकी जांच कर रही है। मेरी मांग है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए।

जया बच्चन ने कहा
मंगलवार को संसद में सपा सांसद जया बच्चन ने कहा. कुछ लोगों की वजह से आप पूरे इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा(Loksabha) में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं। उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं।

कंगना का पलटवार
जया के बयान पर कंगना ने मंगलवार और बुधवार दोनों दिन जवाब दिया। मंगलवार को कंगना ने कहा था। जया जी क्या ये बात आप तब कह पातीं, जब मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा जाता, ड्रग्स दी जाती और युवावस्था में शोषण होता। क्या ये बात आप तब कह पातीं, यदि अभिषेक ने लगातार हैरेसमेंट की बात की होती और आप उन्हें एक दिन लटका पातीं। हमारे साथ सहानुभूति रखिए।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: