जिला कार्यकारिणी के बाद सोशल मीडिया सेल की घोषणा पर नाराजी
जिला कार्यकारिणी के बाद सोशल मीडिया सेल की घोषणा पर नाराजी

जिला कार्यकारिणी के बाद सोशल मीडिया सेल की घोषणा पर नाराजी

इटारसी/होशंगाबाद। जिला कांग्रेस (District Congress) की जंबो कार्यकारिणी के बाद भी कई लोग स्थान नहीं मिलने से असंतुष्ट थे, उस वक्त जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र फौजदार (District President Satyendra Faujdar) ने कहा था कि जिनको स्थान नहीं मिला, उनको भी स्थान मिलेगा और पर्याप्त सम्मान दिया जाएगा। अब 283 सदस्यों की जिला कार्यकारिणी के बाद सोशल मीडिया सेल की घोषणा पर भी लोगों ने विरोध करके सोशल मीडिया पर ही नाराजी व्यक्त करना प्रारंभ कर दिया है।

मीडिया सेल में आईटी सेल जिलाध्यक्ष अक्षय दीक्षित की उपेक्षा से कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष अरूण दीक्षित और संगठन सचिव सुदीप पाठक ने अपने पद से इस्तीफा देने की सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। आईटी सेल अध्यक्ष अक्षय दीक्षित ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष फौजदार पर मनमानी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्ष को प्रवक्ता नियुक्त कर सकते हैं। इन्होंने ने पूरी मीडिया सेल बना दी। जिला अध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार का कहना है कि आईटी सेल का हमसे कोई लेना-देना नहीं। आईटी सेल का काम सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राहुल गांधी (Rahul gandhi), कमलनाथ (Kamalnath), दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की पोस्ट या राष्ट्रीय, राज्य स्तर की पोस्ट को प्रचारित करना है। शहर से गांव में तक होने वाली हर गतिविधियों को प्रसारित करने व मीडिया तक पहुंचाने जिला कांग्रेस कमेटी ने अपना सोशल मीडिया सेल बनाया है। इससे आईटी सेल का कोई लेना-देना नहीं। मैं मीडिया सेल के हर तहसील में प्रवक्ता भी नियुक्त करने वाला हूं।

जिला उपाध्यक्ष अरूण दीक्षित और संगठन सचिव संदीप पाठक ने सोशल मीडिया पर पद से इस्तीफा देने की पोस्ट की है। जिला उपाध्यक्ष दीक्षित ने अपना इस्तीफा भी सोशल मीडिया पर डाला है। मामले में जिला अध्यक्ष फौजदार ने कहा कि अभी किसी पदाधिकारी को नियुक्त पत्र नहीं दिया और न ही अब तक इस्तीफा मुझ तक आया है। कमेटी के पास आएगा तो उस पर विचार होगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!