डीपी खराब, बिजली बिल चालू, नल जल व्यवस्था ठप

डीपी खराब, बिजली बिल चालू, नल जल व्यवस्था ठप

इटारसी। केसला आदिवासी ब्लाक (Kesla Tribal Block) के वन ग्राम झुनकर (Forest Village Jhunkar) के टोला मल्लूपुरा में मई माह से बिजली डीपी (Electricity DP) खऱाब है। इस संबंध में ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारी को शिकायत की तो अधिकारी बोले कि पहले बिजली बिल जमा करो, उसके बाद हम डीपी लगा देंगे। बिजली नहीं मिलने से नल-जल व्यवस्था भी ठप है।
अब जबकि बिजली बिल जमा कर दिया है उसके बाद भी बिजली डीपी नही लगी है। ग्रामीणों ने जून माह तक बिजली बिल का भुगतान किया है, उसके बाद से बिजली डीपी खराब है। इसके पहले बिजली अधिकारियों ने कहा था कि बिजली बिल जमा कर दो तो डीपी सुधार देंगे, मगर बिजली डीपी आज की तारीख तक नहीं सुधारी है। ग्रामीणों का कहना है कि जब डीपी से बिजली नहीं मिल रही है तो फिर किस बात का बिल जमा करें।
ग्रामीणों ने इस संबंध में कल अतिरिक्त तहसीलदार को आवेदन देकर सारी परिस्थिति से अवगत कराया है। अतिरिक्त तहसीलदार ने कहा कि अगले गुरुवार बिल लेकर आना हम देखेंगे। आये दिन ग्रामीणों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन (District Administration) से मांग की है कि ग्रामीणों की समस्या का जल्द हल किया जाये। किसान आदिवासी संगठन (Kisan Tribal Organization) के सचिव फागराम, ग्रामीण भोलेशंकर, रामवती और छोटेलाल ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से मांग की है कि स्थिति को समझकर बिजली विभाग के अधिकारियों से ग्रामीणों की समस्या का समाधान करने के निर्देश दें।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!