साथी की मौत से गैंगमैनों में भारी आक्रोश, डीआरएम ने दिया आश्वासन

Must Read

इटारसी। बीती रात मेहरागांव में हुये हादसे में रेलकर्मी की मौत के बाद से गैंगमैनों में रेलवे के प्रति भारी आक्रोश देखने को मिल रहा था। आज भोपाल डीआरएम ने इस पूरे घटनाक्रम की जांच कराने का आश्वासन हंगामा कर रहे गैंगमैनों को दिया। वही डीआरएम (DRM) ने दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की बात भी कही। डीआरएम स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण और पीढ़ित परिवार से आज मिलेंगे।

रेलवे स्टेशन प्रबंधक देवेन्द्र सिंह चौहान (Railway Station Manager Devendra Singh Chauhan) द्वारा भी रेलवे स्टेशन (Railway Station) के गैंगमैनों  को समझाया और इस मामले की सम्पूर्ण जानकारी से डीआरएम (DRM) को अवगत कराया गया था। डीआरएम (DRM) के आश्वासन के बाद गैंगमैनों  का आक्रोश शांत हुआ।

ये थी घटना

विजय बारवे निवासी मेहरगांव रेल्वे कर्मचारी (Vijay Barve resident Mehrgaon Railway employee) आन ड्यूटी डोलरिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटने से हुई मौत के बाद मृतक के साथी डोलरिया पुलिस और इटारसी आरपीएफ टीआई एवं स्टाफ द्वारा मृतक के शव को रेलवे लाइन के किनारे किया। उसके घंटों बाद रेलवे अधिकारी पहुंचे जिसके बाद रेलवे कर्मचारियों द्वारा रेलवे अधिकारियों के नाम से आरोप लगाए मुर्दाबाद के नारे भी लगाये।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!