सुशांत केस में ईडी की कार्रवाई- आज रिया चक्रवर्ती के सीए से पूछताछ

सुशांत केस में ईडी की कार्रवाई- आज रिया चक्रवर्ती के सीए से पूछताछ

फाइनेंस, इनकम और खर्चों की ली जाएगी जानकारी

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Actor Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ईडी(ED) सोमवार यानि आज रिया चक्रवर्ती के सीए(CA) रितेश से पूछताछ करेगे। इससे पहले रितेश से 7 अगस्त को भी रिया के सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। ईडी टीम ने रितेश से कुछ दस्तावेज भी मांगे हैं। जो वह आज पेश कर सकते हैं। रितेश से रिया चक्रवर्ती के फाइनेंस(Finance), इनकम(Income) और खर्चों के बारे में पूछा जाएगा।

ईडी ने अब तक इन लोगों से पूछताछ की
ईडी मनी लॉन्ड्रिंग एंगल(ED Money Laundering Angle) से जांच कर रही है। इसमें रिया चक्रवर्ती(Riya chakrawarti), पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती(Indrajeet chakrawarti), उनके भाई शोविक चक्रवर्ती(Brother Shouvik Chakraborty), रूममेट सिद्धार्थ पिठानी(Siddharth Pithani), मैनेजर श्रुति मोदी(Shruti modi), सैम्युल मिरांडा समेत 10 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें सुशांत के घर पर काम करने वाले कुछ लोग भी शामिल हैं। इनके अलावा सुशांत की बहन मीतू सिंह का बयान भी दर्ज किया गया है।

सीबीआई भी मामले की जांच जारी
सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ हड़पने और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस पटना में दर्ज करवाया था। अब ईडी इसी संबंध में आर्थिक पहलुओं की जांच कर रही है। इसके अलावाए सीबीआई भी सुशांत केस की जांच कर रही है। टीम कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है। लेकिन अभी तक सीबीआई की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

पंखे से लटका मिला था सुशांत का शव
सुशांत सिंह का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा में उनके फ्लैट की छत से लटका मिला था। इसके बाद से मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कम से कम 56 व्यक्तियों के बयान दर्ज कर चुकी है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर काफी सवाल उठ रहे हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: