By-elections: थम गया चुनावी शोर, इन्होंने दिखाया अपना दम

By-elections: थम गया चुनावी शोर, इन्होंने दिखाया अपना दम

मध्यप्रदेश (MP) में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव (By-Election) की वोटिंग (Voting) के लिए थमा चुनावी प्रचार

भोपाल। मध्यप्रदेश में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव (By-Election) के प्रचार प्रसार का शोर 48 घंटे पहले थम गया। यानि रविवार शाम 6 बजे मतदान के लिए चुनाव का प्रसार थम गया है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों ही प्रमुख दलों ने चुनाव प्रचार में पूरा दमखम दिखाया और पार्टियों (Party) में प्रचार की होड़ नजर आई। उपचुनाव वाली सीटों पर दिनभर रोड शो और सभाओं का दौर चला। दोनों दलों के प्रमुख नेताओं ने अपनी.अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए ताकत झोंकी और विरोधियों पर जमकर प्रहार भी किए।

आखिरी दिन इन्होंने दिया जोर
आखिरी दिन चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan), राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) और पूर्व सीएम कमलनाथ (Former CM Kamal Nath) ने चुनाव प्रचार की बागडोर अपने हाथों में थामीं और ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया।

शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)
चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम शिवराज सिंह चैहान ने हाटपिपल्य, सुवासराए आगर और ब्यावरा में जनसभाएं कीं और बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील जनता से की।

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ग्वालियर.चंबल अंचल की सीटों पर फोकस किया और मेहगांव, भांडेर, करैरा और अशोकनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

वीडी शर्मा (VD Sharma)
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रचार के आखिरी दिन दिमनी, मुरैना और ग्वालियर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath)
पूर्व सीएम कमलनाथ (Former CM Kamal Nath) ने भी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुरैना और ग्वालियर में चुनाव प्रचार किया। कमलनाथ ने ग्वालियर में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: