नगरीय निकाय निर्वाचन 2022 : इटारसी एवं सोहागपुर में मतगणना कल
नगरीय निकाय निर्वाचन 2022 : इटारसी एवं सोहागपुर में मतगणना कल

नगरीय निकाय निर्वाचन 2022 : इटारसी एवं सोहागपुर में मतगणना कल

नर्मदापुरम। नगरीय निकाय निर्वाचन 2022 के तहत इटारसी और सोहागपुर (Itarsi And Sohagpur) में पार्षद पद के मतों की मतगणना एवं परिणामों की घोषणा 17 जुलाई (17 July) को की जाएगी। मतगणना की कार्यवाही प्रातः9 बजे से प्रारंभ होगी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह (Collector and District Election Officer Neeraj Kumar Singh) ने मतगणना केंद्र पर समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश रिटर्निग ऑफिसर (Returning Officer) इटारसी एवं सोहागपुर को दिए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इटारसी में भवानी प्रसाद मिश्र ऑडोटोरियम (Bhavani Prasad Mishra Auditorium in Itarsi) में तथा सोहागपुर में शासकीय एसजेएल उत्कृष्ट.उमा.वि विद्यालय (Govt ExcellenceSchool in Sohagpur)  में मतगणना एवं परिणाम घोषणा की कार्यवाही की जाएगी। प्रत्येक वार्ड के हर राउंड के मतों की गिनती की घोषणा केन्द्र के बाहर लगे साउंड सिस्टम से की जाएगी।

यह रहेंगे मीडिया सेंटर (This will be the media center)

सोहागपुर में मतगणना केंद्र शासकीय एसजेएल उत्कृष्ट उमावि विद्यालय (Govt ExcellenceSchool in Sohagpur) के कक्ष क्रम 8 में तथा इटारसी में मतगणना केंद्र भवानी प्रसाद मिश्र ऑडोटोरियम (Bhavani Prasad Mishra Auditorium in Itarsi) के मतगणना हाल के पास मीडिया सेंटर बनाया गया हैं। मीडियाकर्मियों को मतगणना परिसर में बनाये गये मीडिया सेंटर तक मोबाइल, कैमरे और वीडियो कैमरा ले जाने की अनुमति होगी।

मतगणना के लिए टीम नियुक (Team appointed for counting of votes)

इटारसी और सोहागपुर में मतगणना के लिए टीम नियुक्त कर दी गई है। मतगणना कार्य के लिए इटारसी (Itarsi) में 41 दल बनाए गए हैं, जिसमें 123 कर्मचारी एवं सोहागपुर (Sohagpur) में 23 दल बनाए गए हैं, जिसमें 57 कर्मचारी मतगणना संपन्न कराएंगे। दल में मतगणना सुपरवाइजर और 2 मतगणना सहायक शामिल रहेंगे।

शेष निकायों में मतगणना 20 जुलाई को (Counting of votes in remaining bodies on July 20)

द्वितीय चरण में संपन्न हुए शेष निकायों में मतगणना 20 जुलाई को की जाएगी। नर्मदापुरम (narmadapuram) के लिए शा० गृहविज्ञान महाविद्यालय नर्मदापुरम (School of Home Science Narmadapuram) को मतगणना केंद्र बनाया गया हैं।

इसी तरह बनखेड़ी के लिए शा० टैगोरउत्कृष्टउ०मा०विद्यालय ,पिपरिया के लिए शाo शहीद भगतसिंह स्ना०महा० पिपरिया ,माखननगर के लिए शा० उत्कृष्ट उ०मा०विद्यालय माखननगर में तथा सिवनीमालवा के लिए कन्या उ०मा० शाला,सिवनीमालवा को मतगणना केंद्र बनाया गया हैं।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!