सीएम 25 को भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे रोड शो, आमसभा भी होगी

सीएम 25 को भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे रोड शो, आमसभा भी होगी

इटारसी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नगरीय निकाय चुनाव में पार्षद पद के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में 25 जून को इटारसी में आमसभा करेंगे। सीएम का चुनावी दौरा फाइनल होते ही भाजपा एवं जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।
विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा, भाजपा नेता पीयूष शर्मा के साथ पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेकर आमसभा एवं रोड शो की तैयारियों पर चर्चा की गईं। इधर दोपहर में पुलिस अधीक्षक डा. गुरूकरन सिंह, कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने आरएमएस तिराहे पर प्रस्तावित सभास्थल का जायजा लिया। संभावना है कि दोपहर 3 बजे मुख्यमंत्री का काफिला यहां आएगा, भाजपा द्वारा चुनावी आमसभा का आयोजन आरएमएस तिराहे पर किया जा रहा है। इससे पहले भी इस जगह पर राजनीतिक दलों की सभाएं हो चुकी हैं।
कलेक्टर-एसपी ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिहाज से मंच व्यवस्था, बैठक व्यवस्था समेत अन्य तैयारियों की समीक्षा की। संभावना है कि मुख्यमंत्री करीब एक घंटे यहां रह सकते हैं, साथ ही जिले के अन्य निकायों में भी उनकी सभा हो सकती है, इस लिहाज से प्रशासन सुरक्षा के कड़े इतंजाम करेगा। भाजपा की बैठक में संदेश पुरोहित, दीपक हरिनारायण अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष कल्पेश अग्रवाल, सोनू ब्रिंदा, हरप्रीत छाबड़ा, मनजीत कलोसिया, जगदीश मालवीय, जसबीर छाबड़ा, भरत वर्मा, मंडल अध्यक्ष जोगिंदर सिंह, राहुल चौरे, जयकिशोर चौधरी, प्रमोद पगारे, विश्वनाथ सिंघल, डा. नीरज जैन मौजूद रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!