मौसम और मतदान के बीच मतदाताओं की परीक्षा की घड़ी

मौसम और मतदान के बीच मतदाताओं की परीक्षा की घड़ी

– मौसम न बने मतदान कार्य में बाधा, आज ही हर मतदाता करें ये वादा
– कलेक्टर व सीईओ जिला पंचायत के मार्गदर्शन में जागरूकता कार्यक्रम
इटारसी। जिले के दो विकासखंडों केसला (Kesla) एवं सोहागपुर (Sohagpur) से पंचायत मतदान का श्री गणेश होने जा रहा है। एक तर्फ मानसून अपनी अगवानी के लिये बेकरार है तो दूसरी तरफ मतदाताओं की भी परीक्षा की घड़ी है कि उन्हें मौसम और मतदान दोनो का एक साथ स्वागत करना है। मौसम तो हर साल आता है लेकिन पांच साल की अवधि वाले मतदान में आपका योगदान उससे कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। यह बात उत्कृष्ट केसला के राजेश पाराशर (Rajesh Parashar) ने मतदान जागरूकता कार्यक्रम में आम लागों से कही।
राजेश पाराशर ने कहा कि वे नर्मदापुरम कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Narmadapuram Collector Neeraj Kumar Singh) एवं सीईओ मनोज सरियाम (CEO Manoj Sariam) के मार्गदर्शन न में जागरूकता कार्यक्रम कर रहे हैं। मतपत्रों से सटीक मतदान का तरीका बताते हुये राजेश पाराशर ने कहा कि मौसम के एक अनुमान के अनुसार शनिवार को इस क्षेत्र में वर्षा के 40 प्रतिशत संभावना है इससे मतदाताओं की जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि सुबह 7 से दोपहर 3 बजे के बीच अपनी कीमती चार वोटों को मतदान पेटी तक पहुंचा दें।
राजेश पाराशर ने कहा कि ग्राम सरकार को मजबूती प्रदान करने प्रत्येक मतदाता का इसमें भाग लेना अच्छा रहता है। एक दिन के मौसम को पांच साल के लिये चलने वाले ग्राम सरकार को बनाने में रुकावट न आने दें। मौसम न बने मतदान में बाधा, आज ही हर मतदाता करे ये वादा ये संकल्प दिलाते हुये कहा कि चाहे बहुत तेज धूप निकले या हो बरसात, वोट जरूर डालना है। कार्यक्रम में एमएस नरवरिया ने प्रयोगों का संयोजन किया। हरीश चौधरी एवं कैलाश पटेल ने सहयोग किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!