सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज की वापसी

सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज की वापसी

MUMBAI: 2 सितम्बर को हुई सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत के बाद से ही उनकी लेडी लव शहनाज गिल (Shahnaz Gill) हर किसी की नजरों से दूर शोक में ढूबी हुई हैं। एक्ट्रेस के हाथ कई प्रोजेक्ट्स हैं, हालांकि सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज ने काम से दूरी बना ली है, अब एक छोटे से ब्रेक के बाद शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ हौसला रख फिल्म की शूटिंग करेंगी।

हाल ही में हौसला रख फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा है, हम शहनाज की रिकवरी और उसके शोक से उभरने का इंतजार कर रहे हैं। हमने इसका गाना 15 सितम्बर को लंदन में शूट करने का प्लान बनाया था, लेकिन कुछ वजहों से ऐसा नहीं हो सका। हम जल्द ही इसकी नई डेट तय करेंगे और चाहेंगे कि शहनाज भी इसका हिस्सा हो, क्योंकि वो फिल्म का अहम हिस्सा है। हम उसके मैनेजर के संपर्क में हैं और आशा करते हैं कि वो जल्द ही हमसे कॉन्टैक्ट करेगी।

सिद्धार्थ की मौत के बाद उनके पिता संतोख सिंह सुख ने इंटरव्यू के दौरान कन्फर्म किया था कि एक्टर ने शहनाज गिल की गोद में दम तोड़ा था। शहनाज ने अपने पिता से कॉल पर कहा था, उसने मेरी गोद में दम तोड़ा, अब मैं कैसे जियूंगी।

सिद्धार्थ और शहनाज ने भले ही अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की थी, हालांकि हर कोई जानता था कि दोनों के बीच एक खास रिश्ता था। शहनाज कई बार पब्लिकली ये बता चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। दोनों के नाम का हैशटैग सिडनाज भी काफी पॉपुलर है, जिसके कई फैन फॉलोवर्स हैं। सिद्धार्थ की मौत के बाद फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी शहनाज को सपोर्ट दिया है। स्टे स्ट्रॉन्ग सना भी आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है।

अक्टूबर 2021 में रिलीज होगी हौसला रख
अपकमिंग फिल्म हौसला रख में दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल लीड रोल में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन अमरजीत सिंह कर रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है जिसमें दिलजीत एक बच्चे को कैरी करते दिख रहे हैं। पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की गई थी। इस फिल्म को 2 अक्टूबर को रिलीज किए जाने के लिए शेड्यूल किया गया है, हालांकि शहनाज की वापसी में देर होने पर इसके पोस्टपोन होने की संभावना ज्यादा है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!