केजीएफ-2 की सुनामी … अब तक 40 करोड़ की एडवांस बुकिंग

केजीएफ-2 की सुनामी … अब तक 40 करोड़ की एडवांस बुकिंग

इटारसी में चलेंगे पांच शो, दोनों स्क्रीन पर दिखाई जा सकती है

इन दिनों रूपहले पर्दे पर दक्षिण की फिल्में छायी हुई हैं और बिजनेस के मामले में उनके बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा भी देखी जा रही है। साउथ की हिन्दी मूवी के बीच चल रही इस प्रतिस्पर्धा को बॉलीवुड भी खामोशी से देख रहा है। हम इस समय बात करेंगे कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ-2 की। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में पिछली सुपर डुपर हिट सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है और दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है।

गोल्डमार्क सिनेमा में यह फिल्म पांच शो

पहले दिन ही इटारसी में भी यह फिल्म पांच शो में दिखाई जाएगी। गोल्डमार्क सिनेमा के संचालक दिनेश गौर का कहना है कि बड़े शहरों में एडवांस बुकिंग बहुत तेजी से हो रही है, लेकिन हमारे यहां भी यह की जा रही है। अब तक नके यहां हर शो की तकरीबी 20 फीसद बुकिंग हो चुकी है। उनका कहना है कि यदि इस दिन कोई अन्य मूवी रिलीज नहीं होती है तो वे दोनों स्क्रीन पर इसे दिखा सकते हैं, फिलहाल सिंगल स्क्रीन का ही विचार है, कोई अन्य फिल्म रिलीज होती है तो उसके लिए एक स्क्रीन रखना पड़ेगा। बता दें कि लगभग देशभर में इस फिल्म के लिए अब तक करीब 40 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो चुकी है जो 14 अप्रैल तक सौ करोड़ पहुंचने की उम्मीद की जा रही है। इटारसी के गोल्डमार्क सिनेमा में इसका पहला शो 14 अप्रैल को सुबह 9:30 बजे प्रारंभ होगा और फिर जैसे-जैसे हालात बनते जाएंगे, आगे की योजना के अनुसार काम किया जाएगा।
देशभर से मिल रही एडवांस बुकिंग की रिपोट्र्स के मुताबिक कई जगह तो इसके दाम दो हजार रुपए प्रति टिकट तक पहुंच गये हैं तो महाराष्ट्र में कई सिनेमाघरों से पहला शो सुबह 6 बजे से प्रारंभ करने की घोषणा कर दी है।

कन्नड़ अभिनेता यश की अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज होने जा रही दूसरी फिल्म ‘केजीएफ 2’ की बंपर एडवांस बुकिंग के साथ खबरें ये भी हैं कि फिल्म के हिंदी संस्करण ने हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों को एडवांस बुकिंग में मात दे दी है। फिल्म एडवांस बुकिंग में ‘आरआरआर’ हिंदी से भी बहुत आगे निकल गयी है।
‘केजीएफ 2’ की एडवांस बुकिंग शानदार होने की खबरों के बीच पहले दिन की कमाई का स्क्रीन काउंट से हिसाब लगना शुरू हो गया है। दिल्ली व मुंबई के कुछ टॉकीजों ने टिकटों के दाम भी बढ़ा दिये हैं। एक जानकारी के मुताबिक मुंबई की टिकटें 1500 रुपये प्रति और दिल्ली में 2000 रुपये प्रति टिकट तक पहुंचने की खबरें हैं। मुंबई और पुणे में फिल्म के पहले दिन के पहले शो सुबह 6 बजे शुरू होने जा रहे हैं।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!