BREAK NEWS

ग्राम सरकार बनाने ग्रामीण मतदाताओं में दिखा उत्साह

ग्राम सरकार बनाने ग्रामीण मतदाताओं में दिखा उत्साह

इटारसी। ग्राम सरकार (Village Government) बनाने के लिए दूसरे चरण का मतदान आज पिपरिया (Pipariya) और सिवनी मालवा (Seoni Malwa) जनपद में प्रारंभ हुआ। कलेक्टर (Collector) एवं एसपी (SP) ने मतदान केन्द्रों में जाकर निरीक्षण किया। आज सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर लंबी कतारें देखी गयीं। मतदान की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रात: 9 बजे तक सिवनी मालवा में 25 प्रतिशत से अधिक और पिपरिया में 28 प्रतिशत से अधिक मतदान हो चुका था।


त्रिस्तरीय पंचायतों के निर्वाचन के द्वितीय चरण में आज 1 जुलाई को पिपरिया एवं सिवनीमालवा जनपद में मतदान प्रारंभ हुआ। कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) एवं पुलिस अधीक्षक डॉ गुरकरण सिंह (Superintendent of Police Dr Gurkaran Singh) ने सिवनीमालवा जनपद की ग्राम पंचायत शिवपुर के मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान प्रक्रिया का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
मतदान केंद्र पर प्रात:6 बजे से ही लंबी कतारों में मतदान करने के लि मतदाता उत्साह से खड़े दिखे। कलेक्टर ने मतदान अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि मतदान प्रक्रिया तेजी से कराने के प्रयास किए जाएं जिससे समय सीमा में मतदान एवं मतगणना की कार्यवाही संपन्न हो सके। अधिकारियों ने सिवनी मालवा के धमासा, ग्राम पंचायत लुचगांव, चतरखेड़ा, चापड़ा ग्रहण, गाजनपुर, शिवपुर, पिपरिया के बीजनवाड़ा, बनवारी सहित अन्य केन्द्रों का दौरा करके मतदान प्रक्रिया का जायजा लिया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!