रात में पिता को बचाया, सुबह बच्चों के शव नर्मदा में मिले

Must Read

नर्मदापुरम। पत्नी से विवाद के बाद नर्मदा ब्रिज (Narmada Bridge) से नदी (River) में बच्चों को लेकर कूदे युवक को तो गोताखोरों की टीम ने बचाकर निकाल लिया था। लेकिन, बच्चों के शव आज सुबह बुदनी (Budni) तरफ एक निजी कंपनी के इंटेकवेल (Intakewell,) के आगे मिले हैं।
मिली जानकारी के अनुसार अपनी पत्नी से झगड़े के बाद दो बच्चों के साथ 32 वर्षीय व्यक्ति ने शुक्रवार की रात 8 बजे नर्मदा नदी (Narmada River) में छलांग लगा दी थी। उसे तो गोताखोरों ने निकाल लिया था, लेकिन बच्चों को नहीं बचाया जा सका। सुबह 2 वर्षीय का बेटा और 4 वर्ष की बेटी के शव मिले हैं।
सोहागपुर (Sohagpur) के पास गुदरई के रहने वाले राजेश अहिरवार की पत्नी से तीन दिन पूर्व झगड़ा हुआ था तो उसने मारपीट की थी। उसके पत्नी के पैर में चोट आयी थी। उसका उपचार एक निजी अस्पताल (Private Hospital,) में चल रहा है। शुक्रवार की शाम को पुन: विवाद हुआ तो पत्नी को यह कहकर निकल गया कि वह बच्चों के साथ आत्महत्या करने जा रहा है। वह अपने बेटे सार्थक 2 वर्ष और ओमवती 4 वर्ष को लेकर निकल गया और नर्मदा ब्रिज से बच्चों के साथ छलांग लगा दी। एक राहगीन ने डायल-100 को सूचना दी। बुदनी टीआई ( (Budni TI)) विकास खींची गोताखोरों के साथ पहुंचे और इसके बाद एसडीएम (SDM) बुदनी और एसडीओपी (SDOP), नर्मदापुरम (Narmadapuram) एसडीएम, एसडीओपी, तहसीलदार, टीआई भी होमगार्ड (Home Guard) के गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंचे। उस वक्त राजेश अहिरवार को बचा लिया था, आज बच्चों के शव मिलने पर राजेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!