BREAK NEWS

पीएसए की बैठक में महिला संचालकों ने किया पुरुष सदस्यों का सम्मान

पीएसए की बैठक में महिला संचालकों ने किया पुरुष सदस्यों का सम्मान

इटारसी। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन इटारसी की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष शिव भारद्वाज की अध्यक्षता में डीपी दुबे मेमोरियल स्कूल न्यू यार्ड इटारसी में हुई। बैठक में सभी संचालकों ने स्कूल से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। सचिव नीलेश जैन ने एजेंडा के सभी बिंदु बैठक में उपस्थित सभी को सुनाये।
प्रमुख रूप से 5 वी एवं 8 वी की बोर्ड परीक्षा एवं उसकी फीस पर चर्चा हुई जिसके संबंध में पीएसए का एक प्रतिनिधि मंडल ज्ञापन देगा। आरटीई फीस प्रतिपूर्ति के संबंध में चर्चा में अध्यक्ष जाफऱ सिद्दीकी ने बताया की डीपी से बात हुई है। उनके कहे अनुसार 23 नवंबर को वित्त विभाग आरएसके को राशि भेजेगा, तत्पश्चात डीपीसी को राशि भेजी जाएगी। नर्मदापुरम की फीस प्रतिपूर्ति फाइल कलेक्टर से अनुमोदित होकर आरएसके जा चुकी है। जिलाध्यक्ष शिव भारद्वाज ने कहा कि हम स्कूलों की समस्या के समाधान के लिए हमेशा तत्पर हैं, चाहे इसके लिए किसी भी स्तर तक लड़ाई लडऩा पढ़े। पीएसए की महिला सदस्यों द्वारा अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस के अवसर पर संगठन के सभी पुरुष सदस्यों का स्मृति चिन्ह एवं तुलसी का पौधा देकर सम्मानित किया एवं विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गयी।
बैठक में नटवर पटेल, घनश्याम शर्मा, लोकेन्द्र साहू, आरके ग़ौर, अशोक अवस्थी, प्रशांत चौबे, मनोज पटेल, रितेश शर्मा, नंदकिशोर बडकुर, मनोज पटेल, ब्रजेश वशिष्ठ, आरती जैसवाल, मनीता सिद्दीकी, सरोज चौहान, गुंजन जैन, कीर्ति कनौजिया, अंकिता चौबे, नमिता शर्मा, मंजू ठाकुर, अनीता अग्रवाल, बरखा पटेल, मीना परसाई, विजय अग्रवाल उपस्थित रहे। आभार अंकिता चौबे ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!