जिला अस्पताल में दो पक्षों में जमकर मारपीट, डॉक्टर और पुलिस से भी झूमाझटकी

जिला अस्पताल में दो पक्षों में जमकर मारपीट, डॉक्टर और पुलिस से भी झूमाझटकी

नर्मदापुरम। दो पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष जब पुलिस (Police) के माध्यम से जिला चिकित्सालय में मेडिकल कराने पहुंचा तो दूसरे पक्ष ने वहां जाकर भी उन पर हमला कर दिया। यहां दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले, अस्पताल में ग्लूकोट बॉटल के स्टैंड के साथ ही जो हाथ में आया उसका हमले में इस्तेमाल किया गया। इस घटना में दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये।

जिला अस्पताल में भी अब मरीज सुरक्षित नहीं हैं। यहां बाहर हुए झगड़े के बाद घायल युवक को पुलिस मेडिकल कराने लेकर आयी तो दूसरे पक्ष ने यहां भी उन पर हमला कर दिया। इमरजेंसी कक्ष में दोनों ही पक्षों में जमकर मारपीट हुई। डाक्टर्स के अनुसार करीब छह लोग घायल हुए तीन को अधिक चोट होने से रेफर किया गया है। घटना के बाद से ही देर रात थाने में पुलिस बल तैनात रहा। घायलों में ऋषि सराठे (Rishi Sarathe), सौरभ संतोरे (Saurabh Santore), सौम्य मिश्रा (Soumya Mishra), बंटी शर्मा (Bunty Sharma), भारत जाटव (Bharat Jatav), आसिफ (Asif) हैं।

घायल के परिजन अशोक शर्मा (Ashok Sharma) ने बताया कि आज पहले कोई झगड़ा हुआ था। उसके बाद उसके भांजे और भतीजे को घायल होने के बाद पुलिस ने मेडिकल कराने अस्पताल लाये। जिस समय अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा था। उसी समय ऋषि सराठे, बरुआ और भी अन्य लोग करीब दो दर्जन लोगों ने अस्पताल के अंदर हमला किया। उन्होंने डॉक्टर और पुलिस के साथ भी झूमा झटकी की।

दूसरे पक्ष से घायल भारत जाटव ने बताया कि सिगनेचर रिजॉर्ट के सामने सोनू शर्मा (Sonu Sharma), बंटी शर्मा (Bunty Sharma), अमित शर्मा (Amit Sharma), और अन्य लोगों ने मुझ पर चाकू से हमला कर भाग गए। जब में हॉस्पिटल आया तो यहां भी मेरे साथ मारपीट की गई। जिस समय घटना हुई उस समय मैं अकेला था। मेरे साथ अस्पताल में ऋषि सराठे, आसिफ आया था। मेरे सिर पर चोट आई है। बंटी शर्मा, शुभम शर्मा, संतोष ने अस्पताल में भी आने के बाद यहां पर भी विवाद किया।

इनका कहना है….

डॉक्टर ने आवेदन दिया है, उसे जांच में लिया है। वीडियो फुटेज देखने के बाद मामला कायम किया जाएगा।

सौरभ पांडेय, कोतवाली टीआई

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!