बिना मास्क वाले 62 पर जुर्माना, एमव्हीए के 10 प्रकरण

बिना मास्क वाले 62 पर जुर्माना, एमव्हीए के 10 प्रकरण

इटारसी। एसडीएम एमएस रघुवंशी(Madan Singh Raghuwanshi, SDM) के निर्देश पर आज नायब तहसीलदार पूनम साहू(Naib Tehsildar Poonam Sahu) के नेतृत्व में नगर पालिका और पुलिस के ट्रैफिक अमले ने बाजार में मार्ग में बाधक बनने वाले फल-सब्जी विक्रेताओं और बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर चालानी कार्रवाई की।
नायब तहसीलदार पूनम साहू ने बताया कि निरंतर कार्यवाही की जा रही है। आज भी सब्जी मंडी, जयस्तंभ चौक के आसपास, पटवा लाइन और पुराने फल बाजार में बीच रोड पर फल का ठेला लगाने वालों, बिना मास्क के बाजार में घूमने वालों पर जुर्माने की कार्रवाई की गई है। लगातार समझाईश के बावजूद लोग मान नहीं रहे हैं।

चबूतरों पर जाने को कहा
सब्जी मंडी में फल और सब्जी के लिए नगर पालिका ने लाखों रुपए खर्च करके चबूतरे और शेड बनाये हैं। बावजूद इसके फल विक्रेता हाथ ठेलों पर बीच रोड पर बैठकर फल बेचते हुए मार्ग में बाधा उत्पन्न करते हैं। आज भी ऐसे लोगों के चालान बनाये और उनको सब्जी मंडी में जाने की समझाईश दी गई है।

ये वसूला है समन शुल्क
यातायात अमले ने आज कार्यवाही के दौरान दस चालान मोटर व्हीकल एक्ट(Motor Vehicle Act) के बनाये जिनसे 3050 समन शुल्क वसूला गया। इसी तरह से बिना मास्क पहने दुकानदार और अन्य लोगों के नगर पालिका ने 62 चालान काटे हैं जिनसे 6200 रुपए राजस्व की वसूली की गई है। इस दौरान लोगों को मास्क भी दिये गये हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: