समिति प्रबंधक, सर्वेयर एवं कृषक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

समिति प्रबंधक, सर्वेयर एवं कृषक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रेत मिली धान खरीदने के मामले में जिला प्रशासन होशंगाबाद (Hoshangabad) की सख्त कार्रवाई
होशंगाबाद। जिले के बनखेड़ी (Bankhedi) में रेत मिली धान खरीदी के मामले में जिला प्रशासन होशंगाबाद द्वारा सख्त कार्रवाई की गई है। कलेक्टर होशंगाबाद नीरज कुमार सिंह (Collector Hoshangabad Neeraj Kumar Singh) के निर्देश पर सहकारिता विभाग होशंगाबाद द्वारा बनखेड़ी की कृषक सेवा सहकारी समिति चांदोन के समिति प्रबंधक लक्ष्मीनारायण पटेल (Laxminarayan Patel) एवं सर्वेयर ज़ालम सिंह (Surveyor Zalam Singh) सहित कृषक के खिलाफ थाना बनखेड़ी में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है।
बनखेड़ी थाना प्रभारी उमेश कुमार तिवारी (Umesh Kumar Tiwari) ने बताया की सहकारी निरीक्षक एसएस पगारे (SS Pagare) ने सूचना दी की कृषक सेवा सहकारी समिति चांदोन के समिति प्रबंधक एवं सर्वेयर ने किसान के साथ मिल कर समर्थन मूल्य पर धान खऱीदी में कऱीब 250 बोरी धान में रेत मिला कर खरीदी की गंभीर अनियमितता की गई है। इनकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। नायब तहसीलदार बनखेड़ी निधि लोधी (Nidhi Lodhi) ने उक्त मामले में सोसायटी का निरीक्षण कर रेत मिली धान तुलाई का पंचनामा बनाया था।
उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री सिंह ने जिले में धान खरीदी में गड़बड़ी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की निर्देश उपार्जन संबंधी अधिकारियों को दिए हैं।


CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!