सेलिब्रेटी नीरजा : गृहनगर में किया जोरदार स्वागत

सेलिब्रेटी नीरजा : गृहनगर में किया जोरदार स्वागत

होशंगाबाद। सुपर डांसर चेप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के ग्रांड फिनाले (grand finale) में अपने डांस का जलवा बिखेरने वाली नर्मदांचल की नन्हीं बिटिया नीरजा तिवारी (Neerja Tiwari) करीब 9 महीने बाद रविवार को होशंगाबाद वापस लौट आई हैं। वे डांस दीवाने में रनर अप रही उन्हें 1 लाख का ईनाम भी मिला है। उनकी वापसी पर उनके परिजनों सहित क्षेत्र वासियों में खुशी की लहर है।
उल्लेखनीय है कि नीरजा तिवारी के डांस के दीवाने फिल्मी जगत के जाने-माने कलाकार रहे हैं। फिल्मी दुनिया की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Choreographer Geeta Kapoor) ने उनके डांस को देखकर यहां तक कह दिया कि मेरी जिंदगी में नीरजा हमेशा रिर्जव है। मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने उनके लिए आमजनों से वोट की अपील की थी। नर्मदांचल में वापसी पर नीरजा का जोरदार स्वागत हुआ है। खुली कार में उन्हें शहर की विभिन्न गलियों से घुमाया गया। कार के सामने फिल्म स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ नीरजा तिवारी का प्लैक्स लगा हुआ है।

ये बोली थी फिल्मी हस्तियां

कोरियोग्राफर गीता कपूर ने सुपर डांसर चेप्टर 4 में गाना वो रंग भी पर डांस के दौरान नीरजा का डांस देखकर कहा था कि आपके पैरों की अलग भाषा है। मैं दुआ करूंगी कि आपके पैरों को कभी किसी नजर न लगे।
फिल्म स्टार मलाइका अरोरा (Malaika Arora) ने नीरजा का डांस मुड़के न देखो दिलबरों को देखते हुए कहा था कि मेरी बेटी हो बिल्कुल आपकी तरह।
फिल्म स्टार नीतू सिंग (Neetu Singh) ने नीरजा का डांस देखकर इतनी प्रभावित हुई थी कि उन्होंने उसकी नजर स्टेज पर उतारी थी तो रविना टंडन (Raveena Tandon) ने उनके हाथों में मन्नत का धागा बांधा था। फिल्म स्टार चंकी पांडे  (Chunky Pandey) ने कहा था कि मैंने कभी ऐसा डांस नहीं देखा, ना ही सोचा नहीं था। आपने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है। तब्बू (Tabu) ने रंग दे डांस पर बोला था आपने चार चांद लगा दिए। गाने में सेमी फाइनल में सांग क्या कभी अंबर से सूर्य बिछड़ता है, पर योग गुरु रामदेव बाबा (oga Guru Ramdev Baba) ने कहा था कि नीरजा की साधना कोई एक जन्म की नहीं, ये जुगहन-जुगहन की साधना है। इस पर नीरजा ने उनके पैर छूने की इच्छा जताई की थी तो रामदेव स्वयं स्टेच पर पहुंचे और उनके साथ योगा किया। इसके संजय दत्त सहित कई फिल्मी दुनिया के सितारों उनके डांस के दीवाने रहे। नीरजा को डांस की ट्रेनिंग प्रिया तिवारी ने दी है, जो 9 महीने तक उनके साथ मुंबई (Mumbai) और दमन (Daman) में रहीं।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!