म्युनिसिपल स्कूल के भूतपूर्व छात्र करेंगे अपने दौर के शिक्षकों का सम्मान

म्युनिसिपल स्कूल के भूतपूर्व छात्र करेंगे अपने दौर के शिक्षकों का सम्मान

इटारसी। नगर में वर्षों पूर्व म्युनिसिपल स्कूल कहे जाने वाले शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक शाला के 1947-1980 के दौरान रहे भूतपूर्व छात्र रविवार को एक मिलन कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन सेवानिवृत्त प्राचार्य एवं पूर्व शिक्षक एके शुक्ला के नेतृत्व एवं संरक्षण में किया जा रहा है।

इस मिलन कार्यक्रम में शामिल होने आगरा, जबलपुर, इंदौर, भोपाल सहित अनेक नगरों से पूर्व छात्र यहां आ रहे हैं। 11 दिसंबर रविवार को स्कूल द्वारा आयोजित भूतपूर्व छात्र मिलन कार्यक्रम में लगभग 3 दर्जन छात्र उपस्थिति देंगे। स्कूल के हायर सैकंड्री कक्षाओं में अध्ययनरत छात्रों और वर्तमान अध्यापकों व प्राचार्य से भेंट करेंगे, स्कूल का भ्रमण करेंगे, पुरानी यादों को ताज़ा करेंगे। साथ ही स्कूल की आवश्यकता पूर्ति हेतु भेंट स्वरूप सामग्री प्रदान करने की व्यवस्था भी करेंगे।

कार्यक्रम संयोजन में विशेष रूप से नगर के भूतपूर्व छात्र कमल चौधरी, किशोर सीरिया, अरविंद गर्ग, जयप्रकाश अग्रवाल और बीबीआर गांधी तैयारियों में जुटे हुए हैं। मुख्य संयोजक कमल चौधरी ने बताया कि रविवार सुबह से रात तक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे छात्र अपने दौर की यादों को आपस में साझा करेंगे और अनेक शिक्षकों का सम्मान भी करेंगे। शिक्षकों का सम्मान रविवार दोपहर 3 से 5 बजे के बीच किया जाएगा, एक अल्प विराम के बाद भूतपूर्व छात्रों का मिलन कार्यक्रम शाम 6 बजे से प्रारंभ होगा जिसमें सभी का परिचय सदन में साझा किया जाएगा तथा उन्हें स्मृति चिन्ह प्रदान किये जाएंगे। साथ ही मनोरंजन के लिए एक कराओके ऑर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया जा रहा है जिसमें भूतपूर्व छात्र गीतों की प्रस्तुति देकर परस्पर मनोरंजक यादें भेंट करेंगे। आभार प्रदर्शन डॉ शिव कुमार राय जबलपुर करेंगे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!