BREAK NEWS

नि:शुल्क बेसिक कम्प्यूटर प्रशिक्षण कल से

नि:शुल्क बेसिक कम्प्यूटर प्रशिक्षण कल से

इटारसी। राष्ट्रीय मेहरा समाज महासंघ के तत्वावधान में नोबल कम्प्यूटर सर्विसेज नर्मदापुरम (Noble Computer Services Narmadapuram) के सहयोग से सिर्फ मेहरा समाज के बच्चों, नौकरीपेशा और गृहणियों के लिए नि:शुल्क बेसिक कम्प्यूटर कोर्स का शुभारंभ कल 9 सितंबर को दोपहर 3 बजे से अनंत चतुर्दशी के पावन मौके प्रारंभ किया जा रहा है।

राष्ट्रीय मेहरा समाज महासंघ के जिलाध्यक्ष डॉ.श्रीराम निवारिया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक रोहले और जिला महासचिव गणेश उपरारिया ने संयुक्त विज्ञप्ति में बताया कि राष्ट्रीय मेहरा समाज महासंघ के अध्यक्ष आरके मेहरा की मंशा के अनुरूप समाज के विद्यार्थियों सहित युवक-युवतियों, नौकरीपेशा वर्ग और गृहणियों के लिए पूर्णत: नि:शुल्क प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

प्रशिक्षण के दौरान कॅरियर गाइडेंस के लिए सेमीनार का आयोजन भी होगा। शिविर में विन्डो, ऑफिस ऑटोमेशन, इंटरनेट और कम्प्यूटर टायपिंग सिखाई जाएगी। शिविर के माध्यम से प्रशिक्षण् प्राप्त करके समाज के बच्चे कम्प्यूटर कोर्स में दक्षता हासिल कर कॅरियर की दिशा में कदम बढ़ा सकते हैं।

शिविर आयोजन के संयोजक दीपक पवार और कमलकांत बडग़ोती ने बताया कि नि:शुल्क प्रशिक्षण के बैच तैयार हो चुके हैं, जो लोग अभी रजिस्ट्रेशन नहीं करा सके हैं, उनके लिए अभी अवसर है कि वे नोबल कम्प्यूटर सर्विसेज, द्वितीय तल प्रभा काम्पलेक्स बंजारा हिल्स मीनाक्षी चौक नर्मदापुरम में पहुंचकर या 7898047260 और 8085841764 नंबरों पर कॉल करके अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। अगले बैचेस में उनको भी नि:शुल्क प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा।

शिविर उद्घाटन के अवसर पर समाज की जिला कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी, इटारसी, नर्मदापुरम, माखननगर, केसला कार्यकारिणी के पदाधिकारी नोबल कम्प्यूटर सर्विसेज (Noble Computer Services Narmadapuram) के डायरेक्टर दीपक दुगाया (Director Deepak Dugaya) और सेंटर हेड सुश्री मंजू ठाकुर (Ms. Manju Thakur) भी उपस्थित रहेंगे।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!