तालाब के पास और जंगल में जुआ खेल रहे जुआरी पकड़े

तालाब के पास और जंगल में जुआ खेल रहे जुआरी पकड़े

इटारसी। पथरोटा पुलिस ने दो स्थानों पर जुआ खेल रहे करीब आधा दर्जन जुआरियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने उनके पास से 1350 रुपए और ताश गड्डी जब्त की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नयाखेड़ा पथरोटा के तालाब के पास से कमलेश पिता बदामीलाल मालवीय 45 वर्ष, निवासी वार्ड 3 हाउसिंग बोर्ड कालोनी पुरानी इटारसी, पिंटू पिता दौलतराम मर्सकोले 32 वर्ष, निवासी ग्राम घाटली और राकेश पिता सीताराम मेहरा को गिरफ्तार कर उनसे ताश के पत्ते और 630 रुपए जब्त किये। इसी तरह से एक अन्य स्थान गोलकुआ के पास का जंगल पथरोटा से उमेश पिता रमा कलोसिया 34 वर्ष, निवासी गांधीनगर इटारसी, संतोष पिता रामनारायण 44 वर्ष निवासी सी-केबिन के पास मेहरागांव इटासी और अलीम पिता सलीम शाह 34 वर्ष निवासी नाला मोहल्ला इटारसी को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 720 रुपए जब्त किये हैं।

कार्रवाई पर सवाल
पुलिस ने जिन भी जुआरियों को गिरफ्तार किया है, उनमें से पथरोटा के निवासी न होकर इटारसी और आसपास के ग्रामीण अंचल के रहने वाले हैं। पुलिस ने जब्ती की जो राशि बतायी है, उस पर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, पथरोटा थाना अंतर्गत जंगल क्षेत्र में जुए की फड़ चलने की पक्का खबरें हैं, बावजूद इसके इटारसी से केवल इतनी कम राशि दाव पर लगाने इतने सारे लोग जाएंगे? कुल जमा पुलिस की इस कार्रवाई को महज रस्म अदायगी ही बताया जा रहा है, जबकि पथरोटा के आसपास खेत, जंगलों में, नहर के आसपास जुए की फड़ चलने की जानकारी मिल रही हंै।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!