बापू के आदर्शों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि: डॉ. शर्मा

बापू के आदर्शों पर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि: डॉ. शर्मा

इटारसी। महात्मा गांधी की जयंती पर गोठी धर्मशाला में बापू प्रवास स्मृति कक्ष में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा(Dr. Sitasaran Sharma, MLA), एसडीएम एमएस रघुवंशी(SDM MS Raghuvanshi), एसडीओपी महेन्द्र मालवीय(SDOP Mahendra Malaviya) सहित शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में विधायक डॉ. शर्मा ने कहा कि महात्मा गांधी के जन्मदिन पर उनके आदर्श, सिद्धांत, सत्य, अहिंसा के पथ पर चलकर हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का संकल्प लें यही बापू के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री(Former Prime Minister Lal Bahadur Shastri) का स्मरण करते हुए कहा कि बापू आम इनसान के दर्द को समझते थे तो शास्त्री ने देश के जवानों और किसानों के हितों के लिए काम किया।

अतिथियों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर सूत की माला अर्पित की। एसडीएम, डॉ. केएस उप्पल ने भी विचार रखे। गायिका राशि खाड़े ने भजनों की प्रस्तुति दी। संचालन सुनील बाजपेयी ने किया। कार्यक्रम में ज्ञानेन्द्र पांडेय, पंकज राठौर, डॉ. नीरज जैन, दीपक हरिनारायण अग्रवाल, अशोक सक्सेना, राजकुमार दुबे, अशोक जैन, विनीत चौकसे, जम्मूसिंह उप्पल, दिनेश थापक, हेमंत शुक्ला विशेष रूप से उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन सुधीर गोठी ने किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: