Video: गणेश प्रतिमा नाले में मिली, नाराजगी जतायी

Video: गणेश प्रतिमा नाले में मिली, नाराजगी जतायी

लोगों ने नपा को दी थीं नर्मदा में विसर्जन करने

होशंगाबाद। नगर पालिका Nagarpalika पर हर्बल पार्क Herbal Park के पास नाले में गणेश प्रतिमाओं Ganesha Idols का विसर्जन करने का आरोप लगाते हुए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन National Students Organization of India ने नाराजी व्यक्त की है। कांग्रेस के छात्र संगठन Congress student organization ने इसे लोगों की भावना से खिलवाड़ बताते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।
एनएसयूआई NSUI के प्रदेश सचिव रोहन जैन Rohan Jain ने कहा कि घरों से गणेश प्रतिमाओं को एकत्र कर हर्बल पार्क Harbal Park के नाले में विसर्जित की गई। यह शहर का नाला है, जब उन्होंने नगरपालिका सीएमओ माधुरी शर्मा CMO Madhuri Sharma से बात की तो उन्होंने कहा कि पानी का स्तर इतना ज्यादा था कि मूर्तियां बहकर वहां रह गई होंगी। रोहन जैन का कहना है कि मूर्तियां सूखी थीं। रोहन जैन, गज्जू चौहान युवा मोर्चा Gajju Chauhan Yuva Morcha, समाजसेवी शुभम कांसकार Shubham Kanskar ने मिलकर नगरपालिका अमला बुलाकर प्रतिमाओं को व्यवस्थित कर उन्हें नर्मदा में विसर्जित कराया। रोहन जैन का कहना है कि जब भी बैठक हो, राजनैतिक लोगों को कम बुलाकर समाजसेवियों को बुलाया जाए ताकि आगे से ऐसी घटनाएं न हों।

 

बता दें कि कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए गणेश विसर्जन के लिए नगर पालिका प्रशासन ने कलेक्शन सेंटर बनाए गए थे। जिसका पालन आमजनता ने भी किया। लेकिन छात्र संगठन का कहना है कि नगर पालिका द्वारा इन गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन नर्मदा नदी या कुंड बनाकर न करते हुए उन्हें हर्बल पार्क में बने नाले में डाल दिया।

इनका कहना है
प्रतिमाओं का विसर्जन हर्बल घाट पर कराया गया था, पानी का स्तर अधिक होने के कारण व वहीं रह गई और विसर्जित नहीं हो पाई। उन्हें और आगे विसर्जित करा दिया है।
माधुरी शर्मा, सीएमओ नगरपालिका

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: