कृत्रिम कुंड पर गणेश प्रतिमाएं हो रही विसर्जित

कृत्रिम कुंड पर गणेश प्रतिमाएं हो रही विसर्जित

विसर्जन करने पहुंचे भक्तों का नपाध्यक्ष ने किया स्वागत

इटारसी। अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाएं विसर्जन के लिए मेहरागांव नदी के किनारे बनाए कृत्रिम कुंड पर बड़ी संख्या में भक्त गणेश प्रतिमाएं विसर्जन के लिए पहुंचे। यहां भक्तों के स्वागत के लिए नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे, वार्ड पार्षद शुभम गौर, वार्ड 19 के पार्षद राहुल प्रधान, उपयंत्री आदित्य पांडे सहित नगर पालिका की टीम मौजूद थी।

यहां पुलिस ने नगर पालिका (Municipality) के कर्मचारियों के साथ विसर्जन के लिए मोर्चा संभाला हुआ था। नगर पालिका अध्यक्ष श्री चौरे (Municipality President Mr. Chaure) के निर्देश पर यहां कृतिम कुंड में किसी को भी प्रतिमाएं नहीं ले जाने दिया गया, बल्कि पूरे विधि विधान से नगरपालिका कर्मचारियों व पुलिस के जवानों ने कृतिम कुंड में प्रभु गणेश जी का विसर्जन किया। यहां व्यवस्था इसलिए की गई थी ताकि कुंड में किसी प्रकार का कोई हादसा न हो जाए। इसके अलावा यहां पेयजल, रोशनी की व्यवस्था भी नगरपालिका अध्यक्ष ने देखी।

टीआई ने भी लगातार किया निरीक्षण-

कृत्रिम कुंड पर टीआई रामस्नेह चौहान (TI Ramsneh Chauhan) भी तीन में तीन बार पहुंचे। यहां पुलिस व्यवस्था भी काफी अच्छी की हुई थी। पुलिस जवान भी प्रतिमाओं के विसर्जन में सहयोग करते हुए नजर आए।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!