पूर्व पार्षद की भाभी के गले से छीनी सोने की माला

पूर्व पार्षद की भाभी के गले से छीनी सोने की माला

इटारसी। सोमवार की सुबह करीब छह से सात बजे के बीच एक पूर्व पार्षद की भाभी के गले से दो अज्ञात लोगों ने सोने की माला छीनकर फरार हो गये। घटना के वक्त वे भारतीय जीवन बीमा निगम आफिस के पास तक टहलने गयी थीं। जब वे रोड पर चल रहीं थी कि सामने से बाइक पर आये दो बदमाशों ने सोने की माला खींचकर फरार हो गये। माला की कीमत करीब पचास हजार रुपए बतायी जा रही है।
पूर्व पार्षद मनोज गुड्डू गुप्ता ने (Manoj Guddu Gupta ) बताया कि उनकी बड़ी भाभी श्रीमती किशोरी गुप्ता (Mrs. Kishori Gupta) आज सुबह एलआईसी आफिस (LIC Office) के पास स्थित शंकर मंदिर तक टहलने गयी थीं। करीब छह से सात बजे के बीच दो युवक बाइस से सामने आये और गले में करीब एक तौले की सोने के मोतियों की माला पर झपट्टा मारकर छीनकर फरार हो गये। घटना की शिकायत पुलिस को की गयी है। पुलिस यदि आसपास के सीसीटीवी कैमरों में तलाश करेगी तो निश्चित ही इन लुटेरों का पता चल सकता है।

तीसरी घटना

लाल मैदान और उसके आसपास यह तीसरी घटना है। इससे पूर्व भी कुछ माह पूर्व एक महिला के गले से सोने की चेन छीनी गयी थी और यह घटना शाम को हल्का अंधेरा होने के वक्त हुई थी। इसी तरह से एक अन्य घटना में राठी दाल मिल के कर्मचारी के साथ लूट की घटना का प्रयास किया गया था। वे जैसे-तैसे बचे थे।

मैदान में रहता जमावड़ा

लाल मैदान में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। जब भी ऐसी कोई घटना होती है, पुलिस कुछ दिन तो यहां गश्त करती है। फिर यहां आना बंद कर दिया जाता है। शाम होते ही मैदान में सुरा प्रेमियों का जमघट लगता है। शराब, गांजा की महक, मैदान और ये असामाजिक तत्व देर रात तक इस मैदान पर जमे रहते हैं।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!