दीपावली पर गांधी मैदान में दुकान लगाने वालों के लिए खुश खबरी

Must Read

इटारसी। शहर में दीवाली (Diwali) पर दीये और मूर्ति बेचने वाले प्रजापति समाज के परिवारों से बाजार बैठकी शुल्क न लेने के निर्णय के बाद इटारसी के स्थानीय प्रशासन ने एक और बड़ा निर्णय लिया है। अब ऐसी सभी छोटी-छोटी दुकान लगाने वालों से कोई बाजार बैठकी शुल्क नहीं लिया जाएगा। यानी, लायी, बताशे, रूई, सीनरी जैसी अन्य सामग्री की दुकानें जो गांधी मैदान में लगेंगी, उनसे कोई बाजार बैठकी शुल्क नहीं लिया जाएगा।
वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश मालवीय और पत्रकार प्रमोद पगारे ने विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा से यह अनुरोध किया था। विधायक डॉ. शर्मा (MLA Dr. Sharma) की पहल पर एसडीओ राजस्व और नगर पालिका प्रशासक मदन सिंह रघुवंशी (Municipal Administrator Madan Singh Raghuvanshi) ने इस पर सहमति जतायी। यानी अब गांधी मैदान में लगने वाले दीवाली के बाजार से किसी प्रकार की बाजार बैठकी वसूल नहीं की जाएगी। वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश मालवीय एवं समाजसेवी प्रमोद पगारे ने इस निर्णय के लिए विधायक डॉ सीतासरन शर्मा, नगर पालिका प्रशासक, एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी हेमेश्वरी पटले (CMO Hemeshwari Patel) का आभार व्यक्त किया है कि उन्होंने दीपावली के अवसर पर गांधी स्टेडियम में लगने वाले त्योहारी बाजार पर नगर पालिका परिषद इटारसी का टैक्स माफ कर दिया है।
अब किसी प्रकार का कोई टैक्स दीपावली त्योहार (Diwali festival) पर गांधी स्टेडियम में अपना छोटा व्यापार करने वाले व्यापारियों को नगर पालिका को कोई टैक्स नहीं देना होगा। जगदीश मालवीय एवं प्रमोद पगारे ने आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि विधायक के विशेष प्रयासों से यह संभव हो सका है।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!