हर घर तिरंगा अभियान : नपा के कार्यक्रम में बच्चों ने की चित्रकारी

Must Read

इटारसी। हर घर तिरंगा अभियान (Tricolor campaign) के अंतर्गत नगर पालिका परिषद द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी के अंतर्गत स्कूलों (schools) में चित्रकला (painting), पोस्टर (posters) आदि का प्रदर्शन किया जा रहा है।
आज नगर पालिका परिषद इटारसी (Nagar Palika Parishad Itarsi) के तत्वावधान में श्री महावीर जैन हायर सैकंड्री स्कूल (Shri Mahaveer Jain Higher Secondary School) में छात्र-छात्राओं ने चित्रकला के माध्यम से हर घर तिरंगा अभियान से संबंधित चित्रों का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों को हर घर तिरंगा अभियान की जानकारी प्रदान की गई। शाला के प्राचार्य प्रदीप जैन एवं संध्या जैन ने बच्चों को समझाइश दी गई कि प्रत्येक घर में तिरंगा लगाना है और जो नहीं लगाते हैं, उसको प्रेरित करना है।
बच्चों को बताया गया है कि आप लोग भी अपने घर पर एक तिरंगा झंडा जरूर लगाएं। इस अवसर पर स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाएं एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे। नगर पालिका इटारसी से कमलकांत बडग़ोती, जगदीश पटेल आदि उपस्थित रहे। मुख्य नगरपालिका अधिकारी हेमेश्वरी पटले (Chief Municipal Officer Hemeshwari Patle) ने भी शहर की जनता से अपील की है कि हर घर झंडा अभियान को सफल बनाने में सहयोग करें।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!