तेज रफ्तार डंपर ने बस में मारी टक्कर, 3 बाइक आयी चपेट में, 2 घायल

तेज रफ्तार डंपर ने बस में मारी टक्कर, 3 बाइक आयी चपेट में, 2 घायल

होशंगाबाद। ओवरब्रिज (Overbridge)पर रात करीब साढ़े नौ बजे रेत से भरे एक डंपर (Dumper) ने एक बस (Bus) को सामने से टक्कर मारकर करीब पच्चीस फुट तक पीछे धकेला। इस दौरान बस के पीछे चल रहे करीब तीन बाइक चालक उसकी चपेट में आये। घटना में हनी उर्फ भागीरथ (Honey Bhagirath), शिवानी चौधरी  (शिवानी चौधरी)और अभिषेक गुरजात  (अभिषेक गुरजात )के घायल होने की जानकारी है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल (Hospital)में भर्ती कराया है। रात को एसडीएम (SDM)ने घायलों से अस्पताल में जाकर मुलाकात की।
मिली जानकारी के अनुसार ओवर ब्रिज पर सिटी से भोपाल (Bhopal)तरफ जा रहे रेत से भरे एक डंपर क्रमांक एमपी 04, एचई-9811 ने भोपाल तरफ से आ रही यात्रियों से भरी बस एमपी 05, ई-0865 में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद डंपर चालक बस को पीछे धकेलते रहा, इस दौरान बस के पीछे आ रही तीन बाइक बस की और दो डंपर की चपेट में आयी। कोतवाली पुलिस ने चंद्रगोपाल पिता टीकालाल अहिरवार (Chandragopal Tiklal Ahirwar) 28 वर्ष, निवासी ग्राम भारकच्छकलॉ जिला रायसेन की शिकायत पर आरोपी डंपर चालक के खिलाफ और राधे खां पिता भाल खां (, Radhey Khan’s father Bhal Khan)28 वर्ष, निवासी बरखेड़ीखुर्द थाना नजीराबाद भोपाल की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सौभाग्य से बाइक चालक बाइक छोड़कर भागे। घटना में दो लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। डंपर को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे एसडीएम

होशंगाबाद शहर के भोपाल तिराहे पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया है। कलेक्टर धनंजय सिंह (Collector Dhananjay Singh)के निर्देशानुसार एसडीएम होशंगाबाद आदित्य रिछारिया (SDM Aditya Richaria)सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों की स्थिति को देखने जिला अस्पताल पहुंचे तथा घायलों को उचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश चिकित्सकों को दिए। एसडीएम श्री रिछारिया ने बताया कि सड़क दुर्घटना में 4 लोगों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है, जिन्हें जिला चिकित्सालय लाया गया था। जिनमें से 2 लोगों को मामूली चोट होने की वजह से उन्हें छुट्टी दे दी गई तथा 2 को भर्ती किया गया है, जिनकी स्थिति भी सामान्य है और उनका त्वरित उपचार किया जा रहा है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW