स्वच्छ सर्वेक्षण 2022: हॉकी खिलाड़ियों ने की ध्यानचंद चौक की सफाई
Hockey players clean Dhyan Chand Chowk

स्वच्छ सर्वेक्षण 2022: हॉकी खिलाड़ियों ने की ध्यानचंद चौक की सफाई

इटारसी। नगर पालिका द्वारा स्वच्छ सर्वेक्षण अभियान 2022 (Clean Survey Campaign 2022 by Municipality) के अंतर्गत चौक चौराहों की धुलाई और सफाई का काम किया जा रहा है। इस काम में शहर में अनेक संगठनों का सहयोग भी लिया जा रहा है। आज हॉकी खिलाड़ियों ने मेजर ध्यानचंद चौराहे की सफाई और धुलाई की है। इस दौरान युवा और बच्चों की हॉकी टीम ने मेजर ध्यानचंद चौराहे की सफाई की है। नगर पालिका ने पानी का टेंकर उपलब्ध कराया और खिलाड़ियों ने सफाई की।

नगर पालिका ने स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 (Municipality clean survey 2022) में अव्वल आने की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं। पिछले रविवार को नर्मदांचल ग्रुप और परिवर्तन संस्था ने शहर में स्थापित स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और महापुरुषों की प्रतिमाओं की सफाई और धुलाई में सहयोग दिया था। इस रविवार को मेजर ध्यानचंद चौराह की धुलाई और सफाई की गई। आगामी दिनों में शहर के अन्य चौक-चौराहों की सफाई-धुलाई भी अन्य संगठनों के सहयोग से करायी जाएगी।


इस अवसर पर हॉकी कोच कन्हैया गुरयानी, राजू हरदुआ, नितिन राज, अमजद गोलंदाज, अजय अल्बर्ट, मनीष कोलते, रीतेश श्रीवास, मेहबूब, गरीबा उस्ताद, उमाशंकर कौल, आशीष शर्मा, नर्मदांचल ग्रुप से मंजू ठाकुर, दीपक दुगाया, नगर पालिका से कमलकांत और जगदीश पटेल भी उपस्थित रहे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!