आमजनों के जीवन में खुशहाली और सुगमता लाने बेहतर प्रयास : डॉ शर्मा

आमजनों के जीवन में खुशहाली और सुगमता लाने बेहतर प्रयास : डॉ शर्मा

मुख्यमंत्री  ने कोविड बाल सेवा योजना में स्वीकृति पत्र एवं कोविड अनुकंपा नियुक्ति योजना के हितग्राहियों को नियुक्ति पत्र किए वितरित
होशंगाबाद। जनकल्याण एवं सुराज के अभियान के तहत बुधवार को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मिंटो हॉल भोपाल में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ वितरण किया गया। जिला स्तरीय कार्यक्रम कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में विधायक होशंगाबाद डॉ सीतासरन शर्मा (Dr Sitasaran Sharma), जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल पटेल (Kushal Patel), माया नारोलिया (Maya Narolia), कलेक्टर होशंगाबाद  नीरज कुमार सिंह (Neeraj Kumar Singh) पुलिस अधीक्षक गुरुकरण सिंह (Gurukaran Singh), संयुक्त कलेक्टर वंदना जाट (Vandana Jat) सहित हितग्राहीगण उपस्थित रहे। 

   विधायक  डॉ सीताशरण शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा  आमजनों के जीवन में खुशहाली और सुगमता लाने के लिए निरंतर बेहतर प्रयास किए जा रहे हैं। विभिन्न हितग्राही मूलक योजनाओं से लोगों को रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा और कमियों को दूर किया गया है। जनसुनवाई , सीएम हेल्पलाइन आदि जनसमस्याओं का निराकरण के प्रभावी माध्यम बन हैं। विधायक श्री शर्मा ने जनकल्याण एवं सुराज के अभियान के तहत लाभांवित हितग्राहियों बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
     मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कोविड-19 बाल सेवा योजना अंतर्गत l जिले के 44 बच्चों को स्वीकृति पत्र , कोविड 19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत कोरोना से मृत शासकीय अधिकारी कर्मचारियों के 3 आश्रितों को नियुक्ति पत्र एवं अन्न उत्सव के तहत हितग्राहियों को सिंगल क्लिक से राशन का वितरण किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित जनप्रतिनिधियों ,अधिकारियों एवं हितग्राहियों द्वारा मुख्यमंत्री श्री चौहान के उद्बोधन को लाइव देखा और सुना गया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत शिक्षा विभाग में बनखेड़ी निवासी हेमलता तिवारी, बाबई के आशुतोष मीणा एवं सिवनी मालवा के सचिन लोवंशी एवं सहकारिता विभाग अंतर्गत होशंगाबाद के सौरभ चौहान को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। साथ ही अन्न उत्सव के तहत प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अंतर्गत सांकेतिक रूप से पांच हितग्राही  घासीराम चौहान, संतोष दायमा, गणेश मालवीय,  सुनीता यादव एवं प्रकाश यादव को राशन का वितरण किया गया। इस अवसर पर कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित बच्चों से आत्मीय चर्चा की ओर उनके निवास, पढ़ाई, आदि के बारे में जानकारी ली। कलेक्टर ने बच्चों से कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या होने पर वें उनसे सीधे बात कर सकते हैं।
CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!