व्यवस्था के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे नागरिक

व्यवस्था के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे नागरिक

होशंगाबाद। आज मंगलवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में हुई जनसुनवाई में 95 लोगों ने विभिन्न विषयों पर शिकायत दर्ज की है। जहां अपर कलेक्टर जीपी माली (Additional Collector GP Mali) सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने आवेदकों की समस्याओं को सुना और उनका निराकरण किया। किसी ने सीवेज लाइन की शिकायत की तो किसी ने अर्हता के बावजूद सेवा से वंचित करने, किसी ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता भर्ती प्रक्रिया में नियम का पालन नहीं करने की शिकायत की है।
पिंक एवेन्यू कॉलोनी बाबई रोड होशंगाबाद के निवासियों ने कॉलोनी में सीवेज लाइन एवं नाली के पानी का निकास नहीं होने के संबंध में आवेदन दिए। होशंगाबाद के सतीश कुमार सोनी ने अतिथि शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के सभी आदेशों एवं अर्हता होने के पश्चात उन्हे जनजातीय कार्य विभाग अंतर्गत संचालित विद्यालय में अध्यापन सेवा से वंचित करने, होशंगाबाद की कुसुम प्रजापति ने पीएम आवास की तीसरी किस्त के लिए, तवानगर इटारसी की कविता महाजन ने आंगनवाड़ी केंद्र तवानगर में कार्यकर्ता के पद पर भर्ती प्रक्रिया का नियमानुसार पालन नहीं होने, होशंगाबाद के शुभम कहार ने आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने के संबंध में जनसुनवाई में आवेदन दिया। इसी प्रकार अन्य आवेदकों ने भी अपनी-अपनी समस्याओं के संबंध में जनसुनवाई में आवेदन दिया, जिनको संबंधित अधिकारियों ने सुना और निराकरण किया।
जनसुनवाई में संयुक्त कलेक्टर वंदना जाट (Joint Collector Vandana Jat), डिप्टी कलेक्टर मोहिनी शर्मा (Deputy Collector Mohini Sharma), एसडीएम होशंगाबाद फरहीन खान (SDM Hoshangabad Farheen Khan), तहसीलदार शैलेंद्र बड़ोदिया (Tehsildar Shailendra Barodia) सहित विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित रहे।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!