मूल्य वृद्धि को लेकर पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन
Demonstration at petrol pump

मूल्य वृद्धि को लेकर पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन

होशंगाबाद। मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस (Madhya Pradesh Youth Congress) के आह्वान पर जिला युवक कांग्रेस के तत्वावधान में मंगलवार

पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया

को नगर युवक कांग्रेस द्वारा पेट्रोल डीजल की मूल्यवृद्धि को लेकर होशंगाबाद स्थित पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया गया जिसमें वहां पेट्रोल डीजल भरवाने आए हुए लोगों को 65 रुपए राहत राशि के रूप में प्रदान की गई। नगर युवक कांग्रेस अध्यक्ष सत्यम तिवारी (City Youth Congress President Satyam Tiwari) ने बताया कि जितना कर सरकार वसूल रही है, उतनी राशि वहां आने वाली आम जनता को प्रदान की गई ताकि जनता को यह पता चले कि सरकार की पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि के माध्यम से किस प्रकार वसूली चल रही है।

पूर्व प्रदेश सचिव एनएसयूआई रोहन जैन का कहना है कि सरकार की दोहरी मार आम जनता पर पड़ रही है। दिन प्रतिदिन महंगाई बढ़ती जा रही है। एक मध्यमवर्गीय परिवार के लिए अपने जीवन यापन में बड़ी मुश्किल हो रही है। सरकार को महंगाई की ओर ध्यान देते हुए कीमतों में कमी लाना चाहिए। प्रदर्शन के दौरान उपस्थित जनता ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस बात का समर्थन किया कि महंगाई चरम सीमा पर है और इस पर वह बहुत परेशान हैं।

कम आय वाले व्यक्ति मानसिक पीड़ा में हैं कि आने वाला समय किस प्रकार रहेगा अगर ऐसे ही महंगाई दिन प्रतिदिन अपने रिकॉर्ड तोड़ती रही। प्रदर्शन के दौरान नगर युवक कांग्रेस अध्यक्ष सत्यम तिवारी पूर्व प्रदेश एनएसआई सचिव रोहन जैन, विधानसभा महासचिव अफरीद खान, जिला महासचिव शिराज खान, आयुष पांडेय, मानस वर्मा, सत्यम दुबे, पीयूष शुक्ला, आयुष शुक्ला, जयंत यादव, रोहित बत्रा, लक्की खान आदि उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!