जैसे हम अपना द्वार स्वच्छ रखते हैं, मां नर्मदा का द्वार बनाएं

जैसे हम अपना द्वार स्वच्छ रखते हैं, मां नर्मदा का द्वार बनाएं

होशंगाबाद। नर्मदा मिशन नर्मदापुर (समर्थ आर्मी) के सदस्यों द्वारा मां नर्मदा के द्वार पर पुन: साप्ताहिक स्वच्छता अभियान के तहत सफाई की एवं लोगों को समझाइश दी गई। नर्मदा मिशन (समर्थ आर्मी) के सदस्य विक्की मालवीय ने बताया कि लोगों द्वारा घरों से भगवान की मूर्तियां एवं फोटो घाट पर रखी जाती हं जो आज समिति के सदस्यों द्वारा मूर्तियों का विसर्जन किया और भगवान की फ़ोटो किनारे पर जमाई गई जिससे घाट की सुंदरता बढ़े।
समिति ने नगरवासियों से अपील की है कि मां नर्मदा का द्वार स्वच्छ एवं सुंदर बनाने में सहयोग करें। जैसे अपने द्वार को साफ रखते है, मां नर्मद का द्वार स्वच्छ एवं सुंदर बनाएं। नर्मदा मिशन द्वारा घाट की सुंदरता बढ़ाने देववृक्ष मूर्तियां की स्थापना की जाएगी। घाट पर पंचवटी की स्थापना भी की जाएगी और जो भी श्रद्धालु साबुन, शैम्पू लगाते मिले उनको समिति के सदस्यों द्वारा हाथ जोड़कर माला पहनाकर समझाइश दी गई।
इस मौके पर समिति की अक्षिता रिछारिया, श्रष्टि जैन, पायल गजम, शिवानी मेहरा, केशव सिंह सोलंकी, अभिषेक दरबार, विजय कीर, कुनाल यादव, सागर संतोरे, नीरज बाथरे, शिवम यादव, नमन गौर, सत्यम यादव, वैभव सिंह सोलंकी एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!