हत्याकांड का खुलासा: पत्नी की बीमारी से परेशान था पति, तो कर दी गला रेतकर हत्या

हत्याकांड का खुलासा: पत्नी की बीमारी से परेशान था पति, तो कर दी गला रेतकर हत्या

सिवनी मालवा पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

सिवनीमालवा। पुलिस ने ग्राम महुआ थाना की आदिवासी युवती की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है उसकी हत्या उसी के पति ने गला रेत कर दी थी। हत्या के आरोपी को गिरफ्तार(Arrest) कर लिया है।टी आई संजय चौकसे(TI Sanjay Chouksey) के अनुसार ग्राम महुआ थाना की एक आदिवासी महिला भागीरथी पति पूजन बारस्कर कासव अस्पताल आने के बाद मेमो मिला था मेमो के आधार पर पुलिस अस्पताल पहुंची थी और मामले की जांच शुरू की थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध हत्या(Murder against) का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

पत्नी की बीमारी से परेशान था पति
इस हत्याकांड का खुलासा करने महानिरीक्षक होशंगाबाद जोन जेएस कुशवाहा(JS Kushwaha) के निर्देशन, एसपी संतोष सिंह गौर(SP Santosh Singh Gaur) के मार्गदर्शन, एएसपी अवधेश प्रताप सिंह(ASP Awadhesh Pratap Singh) के निर्देशन एवं एसडीओपी सौम्या अग्रवाल(SDOP Soumya Aggarwal) के नेतृत्व में पुलिस ने अंधे हत्याकांड का खुलासा करने में सफलता प्राप्त की है। टीआई संजय चौकसे(Ti sanjay chouksey) ने बताया कि पुलिस को महिला के पति पर शुरु से ही शक था। साक्ष्य सहित अन्य जानकारी व विवेचना के बाद महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया गया कि वह अपनी पत्नी की बीमारी से परेशान होकर आर्थिक रूप से तंगहाल हो गया था। इसलिए दरांती से अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी।

खुलासा करने वाली टीम होगी पुरूस्कृत
कार्रवाई में उपनिरीक्षक शरद बर्डे, उपनिरीक्षक वैशाली उइके, प्रधान आरक्षक सुरजीत सिंह, आरक्षक शिवलाल, बसंत, संदीप शर्मा, शैलेन्द्र, राहुल राजपूत, आरक्षक प्रतीक्षा आदि का सराहनीय योगदान रहा है। इस अंधे हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: