लाखों की कार में शराब रखकर बेचने का था प्लान, पुलिस ने धरदबौचा

लाखों की कार में शराब रखकर बेचने का था प्लान, पुलिस ने धरदबौचा

कार में 52 हजार की अवैध शराब Illegal liquor जब्त

होशंगाबाद। कोतवाली पुलिस Kotwali police ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर इटारसी Itarsi तरफ से आ रही एक कार Car को रोका और तलाशी ली तो उसमें अवैध अंग्रेजी Illegal english Liquor और कच्ची शराब मिली। पुलिस ने शराब और कार जब्त कर कार सवार को गिरफ्तार Arrest किया है।

कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान Kotwali TI Santosh Singh Chauhan के अनुसार 7 सितंबर की रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ग्रे रंग की टाटा इंडिका कार Tata Indica car में भारी मात्रा में अवैध शराब Illegal liquor लेकर बेचने इटारसी की ओर से डबल फाटक Double Fatak के रास्ते भोपाल तिराहा Bhopal Tiraha होशंगाबाद की ओर आ रहा है। सूचना पर पुलिस टीम Police team भोपाल तिराहा Bhopal Tiraha पहुंची जहां बतायी गयी कार आती दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो कार चालक उसे लेकर बुदनी तरफ भागने लगा। उसका पीछा कर एसपीएम रेलवे क्रासिंग SPM Railway Crossing के पास पकड़ा। कार की जांच करने पर आगे की सीट पर एक सफेद रंग की बोरी तथा पीछे की सीट पर एक अन्य सफेद बोरी थी। चेक करने पर इम्पीरियल ब्लू Imperial blue की अंग्रेजी शराब और पीछे की सीट पर चार पेटी देसी मंदिरा थी।

शराब कुल 61,920 एमएल थी, जिसकी कीमत 52 हजार रुपए बतायी गयी है। मामले में आनंद पिता सुमेर सिंह राजपूत 22 वर्ष, निवासी ग्राम गोंडी गुराडिय़ा थाना रेहटी को गिरफ्तार किया है। उसकी कार भी जब्त की है, जिसकी कीमत 4 लाख रुपए बतायी जा रही है। इस तरह से कुल 4 लाख 52 हजार के मशरूके के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: