Watch Video : हत्या के आरोपी के मकान का अवैध हिस्सा ढहाया

Watch Video : हत्या के आरोपी के मकान का अवैध हिस्सा ढहाया

इटारसी। नगरीय प्रशासन विभाग (Urban Administration Department) की टीम ने पुलिस बल (Police Force) और कार्यपालिक मजिस्ट्रेट (Executive Magistrate) की मौजूदगी में आज बीती रात हुई रोहित राजपूत (Rohit Rajput) की हत्या के एक आरोपी अंकित पिता पवन भाट के मकान का अवैध हिस्सा जेसीबी से ढहा दिया। अंकित के मकान पर जेसीबी (JCB) चलाने के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।
आज अनुविभागीय दंडाधिकारी मदन सिंह रघुंवशी (Sub-Divisional Magistrate Madan Singh Raghunshi), अनुविभागीय अधिकारी पुलिस महेन्द्र सिंह चौहान (Sub-Divisional Officer Police Mahendra Singh Chauhan), टीआई रामस्नेही चौहान (TI Ramsnehi Chauhan), तहसीलदार राजीव कहार (Tehsildar Rajiv Kahar) की मौजूदगी में नगरीय प्रशासन के दल ने जेसीबी की मदद से दोपहर में भाट मोहल्ला (Bhat Mohalla) स्थित अंकित भाट के मकान की नापजोख करायी।

बताया जाता है कि 15 गुणा 15 के पट्टे के बावजूद यह मकान 25 गुणा 25 फुट क्षेत्र में बना था। दो मंजिला मकान में बिजली का खंभा भी लेंटर के भीतर कर लिया गया था। प्रशासन ने कार्रवाई से पूर्व बिजली विभाग को खबर करके बुलाया। एई डेलन पटेल के नेतृत्व में पहुंची विभाग की टीम ने खंभे पर लगे बिजली के कनेक्शन हटाए तथा उक्त मकान के साइड के मकानों को भी सुरक्षा की दृष्टि से खाली कराया था। करीब एक घंटे में जेसीबी ने मकान के सामने का अवैध हिस्सा ढहा दिया। कार्रवाई के दौरान परिवार की महिलाओं ने कुछ विरोध दर्ज कराना चाहा, लेकिन महिला पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने उनको शांत कराके कार्रवाई प्रारंभ करा दी।

इनका कहना है….

नगरीय प्रशासन की टीम ने हत्या के आरोपी अंकित भाट के मकान का अवैध हिस्सा गिराया है, पुलिस और कार्यपालिक मजिस्ट्रेट इस दौरान सुरक्षा के लिए मौके पर मौजूद रहे। वीभत्स हत्या और बलात्कार के अपराधियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई आगे भी की जाएगी।
राम सनेही चौहान, नगर निरीक्षक

  • तीनों आरोपियों को जेल भेजा
    आज दोपहर हत्या के तीनों आरोपियों को पुलिस ने समस्त कार्रवाई पूर्ण करके कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोई रिमांड नहीं मांगी, अत: कोर्ट ने तीनों को जेल भेजने के आदेश किये। टीआई राम स्नेही चौहान ने बताया कि तीनों का जेल भेज दिया गया है।
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a web developer who is working as a freelancer. I am living in Saigon, a crowded city of Vietnam. I am promoting for http://sneeit.com

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!