BREAK NEWS

सुखतवा के बेली ब्रिज एवं अन्य निर्माण कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने के दिए निर्देश

सुखतवा के बेली ब्रिज एवं अन्य निर्माण कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने के दिए निर्देश

नर्मदापुरम। कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) ने आज कलेक्ट्रेट कार्यालय (collectorate office) के सभाकक्ष में विभिन्न निर्माण विभागों के अंतर्गत संचालित प्रगतिरत कार्यों की विस्तार से समीक्षा की।

कलेक्टर श्री सिंह (Collector Shri Singh) ने नेशनल हाईवे (National Highway) के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे सुखतवा के बैली ब्रिज का कार्य शीघ्र पूर्ण करें। साथ ही ब्रिज की निर्धारित क्षमता से अधिक के भारी वाहनों को गुजारने के लिए व्यवस्थित डायवर्सन प्लान तैयार करें। भारी वाहनों को रोकने के लिए डायवर्सन रूट एवं टोल पर पर्याप्त डिस्प्ले बोर्ड एवं स्टाफ की ड्यूटी भी लगाएं। बैठक में साइट इंजीनियर अशोक जैन (Site Engineer Ashok Jain) ने जानकारी देते हुए बताया कि ब्रिज निर्माण की सभी सामग्री मौका स्थल पर आ गई। शीघ्र ही निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। इस ब्रिज से 40 टन तक के वाहन गुजर सकेंगे।

बैठक में कलेक्टर श्री सिंह (Collector Shri Singh) ने मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम (Madhya Pradesh Road Development Corporation) एवं अन्य निर्माण विभागों के अधिकारियों को बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हुई सड़क एवं पुल पुलियों की शीघ्र मरम्मत करने के दिए।

बैठक में कलेक्टर श्री सिंह (Collector Shri Singh) ने निर्माण विभाग के भूमि अधिग्रहण संबंधी मसलों की भी समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में कलेक्टर द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग, लोकनिर्माण विभाग, परियोजना इकाई, मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना आदि विभागों की समीक्षा की। बैठक में कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग एसके पाटिल (Executive Engineer Public Works Department SK Patil) सहित अन्य निर्माण विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!