BREAK NEWS

सतर्कता जागरूकता पर प्राइवेट वेंडर्स/ठेकेदारों के साथ वार्ता, साईकल रैली निकाली

सतर्कता जागरूकता पर प्राइवेट वेंडर्स/ठेकेदारों के साथ वार्ता, साईकल रैली निकाली

– विद्युत लोको शेड इटारसी में सतर्कता जगरूकता/साईकल रैली
इटारसी। रेल मंडल भोपाल (Railway Division Bhopal) पर 31 अक्टूबर से 06 नवंबर 2022 तक मनाए जा रहे सतर्कता जागरुकता सप्ताह (Vigilance Awareness Week) के तीसरे दिन आज 02 नवंबर 2022 को मंडल कार्यालय (Divisional Office) में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक (Senior Divisional Commercial Manager) श्रीमती प्रियंका दीक्षित के मार्गदर्शन में सहायक वाणिज्य प्रबंधक (Assistant Commercial Manager) धर्मेंद्र सिंह की अध्यक्षता में प्राइवेट वेंडर्स/ठेकेदारों के साथ वार्ता का आयोजन किया गया।
इस वार्ता में उपस्थित ठेकेदारों/वेंडरों को संबोधित करते हुए सहायक वाणिज्य प्रबंधक धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार देश की प्रगति में बाधक है, उसका समूल नष्ट होना आवश्यक है। आप सभी अपने-अपने कार्य क्षेत्र में ईमानदारी और पारदर्शिता बनाये रखते हुए कार्य निष्पादित करें, किसी भी प्रकार के गलत कामों में लिप्त न रहें और भ्रष्टाचार उन्मूलन हेतु रेल प्रशासन का सहयोग करें। आप सभी अपने सार्वजनिक जीवन में सत्यनिष्ठा और ईमानदारी को अपनाएं। श्रम आधारित अनुबंधों में भी यह सुनिश्चित किया जाना आवश्यक है कि कर्मचारियों के आर्थिक हितों का पूरा ध्यान रखा जाये। काम पर आने वाले कर्मचारियों की उपस्थिति दर्ज करने में पारदर्शिता रखी जायं। आप के सहयोग से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा सकता है। आज की इस वार्ता में खानपान सेवा, पार्सल, साफ सफाई, गैर किराया राजस्व एवं वाणिज्य प्रचार से जुड़े ठेकेदार उपस्थित थे।

सतर्कता जागरूकता साईकल रैली (Vigilance Awareness Cycle Rally)

आज विद्युत लोको शेड इटारसी (Electric Loco Shed Itarsi) में रेल कर्मियों द्वारा ‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकसित भारत’ थीम (Theme of ‘Corruption Free India – Developed India’) पर आधारित सतर्कता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस सायकल रैली के माध्यम से सभी को अपने कामों को पूर्ण ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और पारदर्शिता के साथ काम करने के प्रति जागरूक किया गया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!