चैम्पियनों की तरह खेली इटारसी, बनारस और बैंगलोर की टीम भी अगले दौर में पहुंची

चैम्पियनों की तरह खेली इटारसी, बनारस और बैंगलोर की टीम भी अगले दौर में पहुंची

इटारसी। आज डीएचए इटारसी की टीम ने चैम्पियंस की तरह हॉकी खेली और बेहद रोमांचक मुकाबले में वेस्टर्न रेलवे मुंबई को 2 के मुकाबले 3 गोल से शिकस्त दी। इटारसी के लड़ाकों ने मैच में पूरी जान लगा दी। दोनों टीमों ने एस्ट्रोटर्फ की तरह तेज हॉकी खेली। मैच देखकर कोई किसी टीम पर दांव लगाने को तैयार नहीं था, क्योंकि गेंद दोनों के पास बराबर थी। कभी मुंबई हावी थी तो कभी इटारसी।

पांचवे दिन का तीसरा मैच था, जिसमें मैच के प्रारंभ में ही पश्चिम रेलवे मुंबई के हरमन ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। पहले क्वार्टर के अंतिम क्षण में इटारसी की टीम को पेनाल्टी कॉर्नर मिला और अमनकीत सिंघ गोलू भाटिया ने गोल करके मुकाबला बराबरी पर ला दिया।

मध्यांतर के बाद खेल में काफी कशमकश रही। तीसे क्वार्टर में इटारसी को फिर पेनाल्टी कॉर्नर मिला और अमनकीत ने दूसरा गोल अर्जित कर लिया। इटारसी के लड़के बहुत फास्ट हॉकी खेले और श्वेतांक जेम्स ने शानदार मैदानी गोल किया। मैच समाप्त होने के कुछ पहले मुंबई को पेनाल्टी स्ट्रोक मिला जिसे गोल में बदलकर स्कोर 3-2 हो गया जो मैच समाप्ति तक रहा।

पांचवे दिन का पहला मैच करमपुर अकादमी उत्तरप्रदेश और दक्षिण पश्चिम रेलवे बैंगलोर के मध्य खेला गया। बैंगलूर टीम ने शुरु से ही दबाव बनाया और चेतन ने पहला गोल किया। दूसरे क्वार्टर में करमपुर ने बेहतर तालमेल दिखाया और मिले पेनाल्टी कॉर्नर में राहुल यादव ने गोल करके 1-1 की बराबरी कर ली। मध्यांतर के बाद बैंगलूर ने दो तथा करमपुर ने एक गोल किया और मैच 3-2 से बैंगलूर ने जीत लिया।

दूसरा मैच ईएमई जालंधर और पूर्वी मध्य रेलवे की टीम के बीच खेला गया। दोनों टीमें बहुत अच्छा खेली। बनारस की टीम के संजय ने गोल किया और टीम को 1-0 की बढ़त दिलायी। मध्यांतर के बाद जालंधर के मिंज ने गोल करके स्कोर 1-1 कर लिया। अंतिम क्षणों में बनारस के ललित ने अपने टीम के लिए दूसरा गोल किया और बनारस ने मैच 2-1 से जीत लिया।

आज के मैच के अतिथि

पूर्व विधायक पं.गिरिजाशंकर शर्मा, जनपद पंचायत नर्मदापुरम के अध्यक्ष भूपेन्द्र चौकसे, पूर्व जनपद अध्यक्ष भगवती चौरे, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अनिल अवस्थी, श्रीमती नीलम गांधी, विश्वनाथ सिंघल, मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्रीमती हेमेश्वरी पटले, जयकिशोर चौधरी, भरत वर्मा, विनोद तिवारी, अरुण चौधरी, अर्जुन भोला, रोहित बवेजा, सभापति राकेश जाधव, मनजीत कलोसिया, नरेश मेघानी, राहुल वर्मा, राहुल सोलंकी, राजेन्द्र सलूजा, जेडआरयूसीसी के सदस्य राजा तिवारी, हरप्रीत सिंघ छाबड़ा, सांसद प्रतिनिधि मनोज पोपली, अवध पांडेय, मेहरबान सिंह चौहान, दीपक दुगाया और सुश्री मंजू ठाकुर। संचालन हिमांशु बाबू अग्रवाल।

टेक्निकल टीम– टेक्निकल आफिसर दीप सिंह ठाकुर, मनीष कोलते, रवि हरदुआ। प्रसारण अधिकारी रोहित नागे, अरुण राबर्ट।

अम्पायर-प्रवीण पसेरिया जबलपुर, रूपेन्दर सिंह झांसी, रमीज कुरैशी सिवनी छपारा, अमित गुप्ता झांसी और प्रेम सिंह अमृतसर।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!