न्यूज अपडेट : नयागांव में युवती की हत्या करने वाला हिरासत में

युवती की गला रेत कर की हत्या, भाई पर भी चाकू से वार

इटारसी। समीपस्थ ग्राम नयागांव में आज शाम लगभग 7 बजे एक युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान युवती अंजुला यादव को बचाने आये उसके भाई सुनील पर भी हमलावर ने चाचू काम वार कर दिया। युवती की गला रेते जाने से मौके पर ही मौत हो नगयी जबकि उसके भाई काम यहां डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। युवती की मां ने मामले में एक कश्मीरी फोटो ग्राफी दुकान संचालक फहीम कुरैशी पर हमले का आरोप लगाया है।
बताया जाता है कि युवती फहीम की पुरानी इटारसी स्थित दुकान पर काम करती थी। युवती और फहीम के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर भी कुछ विवाद चल रहा था। युवती की मां का कहना है कि युवक उस पर दुकान पर काम करने के लिए दबाव भी बना रहा था, जबकि कुछ दिन पहले ही लड़की ने युवक पर दुकान में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उस मामले में युवक को गिरफ्तार किया गया था और उसे जेल भी हुई थी। युवती उसकी दुकान पर काम नहीं करना चाहती थी। एसडीओपी अनिल शर्मा ने बताया कि आरोपी फहीम कुरैशी को हिरासत में ले लिया है। तहसीलदार कदीर खान ने युवती के भाई के बयान दर्ज किए हैं। युवक को होशंगाबाद रैफर कर दिया है।
भाई पर भी हमला
युवती के भाई रेलवे कर्मचारी सुनील यादव ने बताया कि उसकी बहन के गले में बका से हमला करने के बाद फहीम को पकडऩे जब वह दौड़ा तो उसने उस पर भी हमला कर दिया। उसके भी कमर और सीने में दाहिने तरफ घाव हैं, उसे उसके छोटे भाई अनिल यादव ने बचाया है। यहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद होशंगाबाद रैफर किया गया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: