अटल पार्क के पास जुआ, पांच गिरफ्तार, मारपीट की

अटल पार्क के पास जुआ, पांच गिरफ्तार, मारपीट की

इटारसी। पुलिस ने अटल पार्क के पास जुआ खेल रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 9,200 रुपए और ताश के पत्ते जब्त किये।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अटल पार्क के पास जुआ खेल रहे मनोज, अंकित, सुनील, कृष्ण कुमार और मुकेश निवासी मेहरागांव को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ 13 जुआ एक्ट की कार्यवाही की गई।

घर में घुसकर मारपीट की
ग्राम मेहरागांव के माता मंदिर के पास एक युवक ने एक बुजुर्ग के घर में घुसकर न सिर्फ मारपीट की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मेहरागांव निवासी चंदा पिता गौरीशंकर सराठे 61 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि गांव के ही सुनील उर्फ पप्पू मेहरा ने उनके घर में घुसकर गालियां दीं और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने शिकायत पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

बाइक के नीचे आकर मुर्गा मरा, मामला दर्ज
तवानगर थाना अंतर्गत ग्राम बटकुई में एक बाइक चालक की बाइक के नीचे आकर एक मुर्गा मर गया। मुर्गे के मालिक की शिकायत पर बाइक चालक के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बटकुई में रामसुंदर के घर के पास प्रदीप नामक युवक की मोटर सायकिल के नीचे राजेश पिता रामसुंदर का मुर्गा आकर मर गया। राजेश ने इसकी शिकायत तवानगर थाने में दर्ज करायी है। पुलिस ने बाइक चालक प्रदीप के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!