इटारसी में मतदान धीमा, सोहागपुर में अच्छी तेजी

इटारसी में मतदान धीमा, सोहागपुर में अच्छी तेजी

इटारसी। नगरीय निकाय चुनावों के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। मतदान की प्रक्रिया इटारसी और सोहागपुर में चल रही है। इटारसी में मतदान की प्रक्रिया सोहागपुर की अपेक्षा काफी धीमी है। सोहागपुर में सुबह से ही मतदान की गति तेज रही, जबकि इटारसी में काफी मंद गति से मतदान चल रहा है।
दोपहर 3 बजे तक इटारसी में 58.42 प्रतिशत मतदान हुआ था जबकि सोहागपुर में 71.44 प्रतिशत वोट डाले जा चुके थे। दोपहर 1 बजे तक इटारसी नगर पालिका के लिए 44.42 और सोहागपुर नगर परिषद के लिए 59.21 प्रतिशत मतदान हुआ था।

मतदान प्रक्रिया का जायजा लिया

Shivanand Dubey

मध्य प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नर्मदपुरम जिले के लिए नियुक्त प्रेक्षक शिवानन्द दुबे ने बुधवार को इटारसी में नगरीय निकाय निर्वाचन के लिए हो रहे मतदान के दौरान, विभिन्न मतदान केंद्रों पर पहुंचकर मतदान प्रक्रिया का जायजा लिया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ गुरकरण सिंह द्वारा शांतिपूर्ण एवं सुचारू निर्वाचन के लिए निरंतर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने नगर पालिका परिषद इटारसी के मतदान केन्द्रों के निरीक्षण के बाद नगर परिषद सोहगपुर पहुंचकर यहां शासकीय कन्या स्कूल सोहागपुर मतदान केन्द्र पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!