प्रताडि़त कर आत्महत्या को प्रेरित करने का मामला

प्रताडि़त कर आत्महत्या को प्रेरित करने का मामला

बागुड़ हटाने की बात पर महिलाएं लड़ीं
इटारसी। पुलिस ने डोलरिया रोड मेहरागांव में रहने वाले एक व्यक्ति पर प्रवीण तिवारी नामक व्यक्ति को प्रताडि़त कर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। मामले की जांच सहायक उपनिरीक्षक एचके शुक्ला कर रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष मेहरागांव निवासी प्रवीण तिवारी ने सी केबिन के पास मेहरागांव में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। तब से पुलिस मामले की जांच कर रही थी। अब मामले में जितेन्द्र पिता भगवान दास भट्ट पर मृतक से रुपयों की मांग कर प्रताडि़त कर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

भूरा उर्फ डिस्कवर से चाकू बरामद
पुलिस ने सनखेड़ा नाका के पास पुरानी इटारसी से बदमाश बसंत उर्फ भूरा उर्फ डिस्कवर पिता कैलाश बकोरिया 30 वर्ष, निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी के पास से एक खटकेदार चाकू जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

बागुड़ हटाने की बात पर महिलाएं लड़ीं
रामपुर थाना अंतर्गत ग्राम गुर्रा में बिजली आफिस के पास बागुड़ हटाने की बात पर से दो महिलाओं में झगड़ा हो गया। दोनों महिलाओं ने एकदूसरे के खिलाफ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुपना पति संतोष धुर्वे 21 वर्ष, निवासी बिजली आफिस के पास गुर्रा ने शिकायत दर्ज करायी है कि आरोपी प्रमिला बाई पति पवन सिंह 30 वर्ष ने बागुड़ हटाने की बात को लेकर उसे गालियां दीं और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। इधर प्रमिला ने भी शिकायत की है कि सपना ने उसे गालियां दीं तथा मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!