विधायक ने देखी गेहूं खरीद केन्द्र पर व्यवस्थाएं

विधायक ने देखी गेहूं खरीद केन्द्र पर व्यवस्थाएं

इटारसी। होशंगाबाद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रोहना के गेहूं खरीदी केंद्र पर्रादेह पहुंचकर विधायक डॉ सीतासरन शर्मा एवं भाजपा के युवा नेता पीयूष शर्मा ने मौके पर गेहूं खरीदी केन्दों पर तुलाई सहित अन्य व्यवस्थायें देखी एवं किसानों से बातचीत की।
डॉ शर्मा ने मौके पर समितियों के पदाधिकारियों को भी कहा कि किसी भी प्रकार की परेशानी किसान को नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह भी जानकारी किसानों को दी की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि आज ही केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों के खाते में सीधे डाली है। उन्होंने किसानों से अनुरोध किया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए तुलाई केंद्रों पर गेहूं बेचने आएं। उन्हें यदि कोई परेशानी होती है, तो मोबाइल के व्हाट्सएप से संपर्क कर सकते हैं। डॉ. शर्मा ने कहा कि समस्याओं को दूर कराने के हर स्तर पर प्रयास करेंगे।

इफको ने बांटी कोविड बचाव किट
महामारी कोविड-19 के बचाव हेतु चौथे चरण में ग्राम पर्रादेह में इफको ने विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा की पहल पर कोविड बचाव किट का वितरण किया। विधायक डॉ सीतासरन शर्मा की पहल से इफको कंपनी द्वारा होशंगाबाद के 15 गांवों में कोविड बचाव किट बांटी जा रही है। इफको के इस प्रयास की सराहना करते हुए मप्र इफको प्रमुख सुनील सक्सेना का आभार व्यक्त किया। किट में गमछा, विटामिन सी की टैबलेट, सेनेटाईजर, साबुन आदि शामिल हैं। सभी ने फिजिकल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखा। कोविड बचाव किट वितरण मध्यप्रदेश तैराकी संघ के प्रदेश अध्यक्ष पीयूष शर्मा, डॉ नीरज जैन इटारसी, विवेक भदौरिया, अनिल, राहुल सोलंकी, कल्पेश अग्रवाल, रामदास मीना, राजेन्द्र गुप्ता, रविशंकर वर्मा, प्रभु मीना, कमल सिंह यादव सहित अन्य ग्रामवासी एवं किसान मौजूद रहे। ग्राम के सरपंच कन्हैया लाल वर्मा ने विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा एवं पीयूष शर्मा का आभार व्यक्त किया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!