अपर लोक अभियोजक शुक्ला को मिला प्रशंसा पत्र

अपर लोक अभियोजक शुक्ला को मिला प्रशंसा पत्र

इटारसी। अपर लोक अभियोजक (Additional Public Prosecutor) राजीव शुक्ला को हत्या के एक मामले में आरोपी को आजीवन कारावास (Life Imprisonment) की सजा दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने पर आईजी (IG) की ओर से प्रशंसा पत्र मिला है।
उल्लेखनीय है कि थाना इटारसी (Thana Itarsi) के अपराध क्रमांक-457 / 2011 धारा 302,34 भादवि में द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश इटारसी (Second Additional Sessions Judge Itarsi) जिला नर्मदापुरम (District Narmadapuram) द्वारा लच्छू उर्फ लक्ष्मण आ. राजेन्द्र प्रसाद उम्र 33 साल निवासी नाला मोहल्ला इटारसी एवं अन्य 05 को दोषी पाते हुये 30 दिसंबर 2021 को निर्णय पारित कर आजीवन कारावास के दंड एवं 2000-2000 रुपए के अर्थदंड तथा अर्थदंड की अदायगी के व्यतिक्रम में 02-02 माह का अतिरिक्त कारावास के दंड से दंडित किया गया है।
उक्त गंभीर मामले में श्री शुक्ला ने न्यायालय में विचारण के दौरान शासन की ओर से उत्कृष्ट पैरवी करते हुये आरोपी की दोषसिद्धी कराए जाने में महत्वपूर्ण दायित्व निभाया है। उनके उक्त व्यवसायिक कार्य एवं उत्कृष्ट पैरवी की प्रशंसा कर आईजी दीपिका सूरी ने अपेक्षा व्यक्त की है कि भविष्य में भी श्री शुक्ला इसी प्रकार जिम्मेदारी पूर्वक अपने कर्तव्यों का निवर्हन करते हुए, शासन पक्ष का सहयोग प्रदान करते रहेंगे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!