महाप्रसाद के बाद देवी जागरण में उठाया भजनों का आनंद

महाप्रसाद के बाद देवी जागरण में उठाया भजनों का आनंद

इटारसी। महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के पावन अवसर पर ऑटो चालक संघ (Auto Driver Association) ने महाप्रसादी वितरण के साथ भव्य देवी जागरण का भी आयोजन किया। देवी जागरण में जबलपुर (Jabalpur) की गायिका नीतू बुंदेला (Neetu Bundela) ने संगीतकार जीतेन्द्र राजवंशी (Jitendra Rajvanshi) के संगीत निर्देशन में अपनी प्रस्तुति दी।

गायिका नीतू बुंदेला ने लहर-लहर लहराए चुनरिया गीत से समा बांध दिया। संगीतकार जीतेन्द्र राजवंशी के भजन मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है तथा तेरी रहमतों का दरिया सरेआम चल रहा है गीत से उपस्थित दर्शकों की खूब सराहना बटोरी। सैकड़ों की संख्या में आये श्रद्धालुओं ने कार्यक्रम का भरपूर लाभ उठाया व आरती के बाद प्रसाद लिया। ऑटो चालक संघ के नगर अध्यक्ष विक्रम डागोरिया (Vikram Dagoria) ने बताया कि महाप्रसादी वितरण का कार्यक्रम शाम 4 बजे से प्रारंभ होकर रात्रि 8 बजे तक चला जिसमें सैकड़ों भक्तों ने प्रसाद प्राप्त किया।
रेल्वे स्टेशन (Railway Station) पार्किंग (Parking) के शिव मढिय़ा पर रात्रि 9 बजे से देवी जागरण की शुरुआत हुई जिसमें शहर व आसपास के क्षेत्रों के श्रद्धालुओं ने उपस्थित होकर दरबार में हाजरी लगाई। देवी जागरण की शुरुआत में विधायक डॉ सीतासरन शर्मा (MLA Dr Sitasaran Sharma) मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।
डॉ शर्मा ने मातारानी के दरबार में पूजन अर्चन कर आरती की। ऑटो चालक संघ के समस्त सदस्यों के साथ नगर अध्यक्ष विक्रम डागोरिया व उपाध्यक्ष लिखीराम पटेल (Likhiram Patel) ने डॉ. शर्मा का शॉल श्रीफल से स्वागत किया। अन्य अतिथियों में राजा तिवारी (Raja Tiwari), राकेश जाघव (Rakesh Jaghav), सुरेश करिया (Suresh Karia), किशोर मैना (Suresh Karia) का स्वागत भी शॉल श्रीफल देकर किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!