डॉ.एसपीएम अस्पताल में लगा रक्तदान शिविर

डॉ.एसपीएम अस्पताल में लगा रक्तदान शिविर

इटारसी। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी चिकित्सालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर रक्तदान शिविर (blood donation camp) का आयोजन किया। शिविर में मुख्य अतिथि विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा (MLA Dr. Sitasharan Sharma) ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया। विधायक डॉ. शर्मा ने कहा कि इस शिविर के माध्यम से अन्य युवाओं में जागरूकता आएगी। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बहुत ही खुशी की बात है कि इटारसी शहर में ऐसे युवा भी हैं जो दिन रात किसी भी परिस्थिति में ब्लड के लिए उपस्थित रहते हैं, उनमें से एक मध्य प्रदेश रक्तदान सेवा ग्रूप ऑल इंडिया ब्लड मोटीवेटर्स भी है जो विगत कई वर्सो से यह पुनीत कार्य कर रहा है।
ग्रुप के प्रमुख आशीष अरोरा ने बताया कि हम इटारसी ही नहीं बल्कि पूरे भारत में किसी भी व्यक्ति को किसी भी शहर में ब्लड की आवश्यकता होती है, हमारी टीम उसकी सहायता करती है। उन्होंने कहा कि ब्लड देने से बहुत सी बीमारियां हमें नहीं होती है और इसके बहुत से फायदे भी हैं। शिविर में उपस्थित हुए युवा एवं सभी जनों ने अपना रक्तदान किया और यह संदेश दिया कि हमें ब्लड देना चाहिए, इससे शरीर में कोई कमजोरी या कोई कमी नहीं होती है और तेजी से शरीर में ब्लड बनने लगता है।
मध्य प्रदेश रक्तदान सेवा ग्रुप एवं ऑल इंडिया ब्लड मोटीवेटर्स को विधायक शर्मा ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में जगदीश मालवीय, राजा तिवारी, राकेश जादव, संजय मिहानी, आशीष अरोरा, मुकेश माधव, तुषार नायक, सद्दाम आशीष राज, तरुण केवट, पठान, सत्यम, एवं कंपनी के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!