टीकाकारण के लिए लोगों से जागरुक होने का आह्वान

टीकाकारण के लिए लोगों से जागरुक होने का आह्वान

विधायक ने किया तिरुपति ट्रेडर्स का शुभारंभ
इटारसी। विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) ने आज विश्वनाथ टाकीज चौराहे पर तिरुपति ट्रेडर्स (Tirupati Traders) का उद्घाटन किया। यह प्रतिष्ठान वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश मालवीय (Jagdish Malviya BJP) के परिवार का है। इस अवसर पर प्रदेश में कल से चलाये जाने वाले विशेष  टीकाकरण अभियान की चर्चा हुई बल्कि पुरानी इटारसी के परिवारों को मिलने वाले आबादी भूमि के पट्टों की जानकारी देकर विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा को नगर के लोगों ने धन्यवाद दिया जिनके विशेष प्रयासों से यह सफलता मिली है।
इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी (Subdivisional Officer Revenue Madan Singh Raghuwanshi), पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रविकिशोर जैसवाल (Former Municipality President Ravi Kishore Jaiswal), पंकज चौरे (Pankaj Choure), वरिष्ठ भाजपा नेता विष्वनाथ सिंघल, एसडीओपी महेन्द्र मालवीय (SDOP Mahendra Malviya), टीआई रामस्नेही चौहान (TI Ramsnehi Chauhan), उद्योगपति कैलाश शर्मा (Industrialist Kailash Sharma), नायब तहसीलदार विनयप्रकाश ठाकुर (Naib Tehsildar Vinay Prakash Thakur), समाजसेवी  शिवाकांत पांडेय, भाजपा नेता टीटू सलूजा, ग्रेन मर्चेन्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल सहित नगर के अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। संचालन वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद पगारे ने तथा आभार प्रदर्शन जगदीश  मालवीय ने किया। मालवीय परिवार की ओर से अतिथियों का स्वागत किया गया।

गणमान्यजन प्रेरक बने

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने प्रतिष्ठान के लिए मालवीय परिवार को शुभकामनाएं दी और कहा कि जब शहर के गणमान्यजन यहां हैं तो इस मौके पर मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे सरकार द्वारा कल 10 सितंबर से चलाये जाने वाले विशेष टीकाकरण अभियान (special vaccination campaign) में प्रेरक की भूमिका निभाएं। लोगों को प्रेरित करें कि टीकाकरण से ही महामारी से बचाव संभव है। विशेषज्ञ बता चुके हैं कि दोनों डोज लगने पर 97 प्रतिशत सुरक्षा संभव है। अतः अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण करा लेना चाहिए।

बड़ा काम हुआ है शहर में

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी (SDM Madan Singh Raghuwanshi) ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पुरानी इटारसी में आबादी भूमि के पट्टे का काम वर्षों से लंबित था। विधायक डॉ. शर्मा के विशेष प्रयासों से यह संभव हो सका है। उन्होंने कहा कि अभी हमें लोगों को घरों से बुलाना पड़ रहा है। लोगों को प्रेरित किया जाए ताकि लोग यह काम करा लें। उन्होंने कहा कि संभवतः पूरे प्रदेश में इटारसी ही ऐसा शहर होगा जहां सबसे अधिक पट्टे वितरित किये जाएंगे। उन्होंने लोगों को वैक्सीनेशन में भी जागरुक होने का निवेदन किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: