अभिनय कार्यशाला में भागीदारों को मिले प्रमाण पत्र

अभिनय कार्यशाला में भागीदारों को मिले प्रमाण पत्र

इटारसी। अखिल भारतीय साहित्य परिषद (All India Sahitya Parishad) नर्मदापुरम संभाग द्वारा नाट्य कार्यशाला में तैयार कलाकारों को आज संस्कार मंडपम सोनासांवरी के सभागार में प्रमाण पत्र वितरित किये गये। इस अवसर पर संस्कार भारती के जिला स्तर पर नवनिर्वाचित पदाधिकारी अध्यक्ष विजय कुशवाहा (President Vijay Kushwaha), महामंत्री अखलेश खंडेलवाल (General Secretary Akhilesh Khandelwal), कोषाध्यक्ष संतोष व्यास (Treasurer Santosh Vyas) उपस्थित हुए।
कलाकारों द्वारा पिछले दिनों ऑडिटोरियम में प्रदर्शित नाटकों रसिक संपादक एवं भए प्रगट कृपाला के फिल्मांकन को शहर पत्रकारों के लिए प्रदर्शन की व्यवस्था संस्कार मंडपम में की गई। पत्रकारों और संस्कार भारती के पदाधिकारियों ने नाटकों के फिल्मांकन का अवलोकन कर, दोनों नाटकों में भाग लेने वाले 30 कलाकारों एवं 8 निर्देशकों को प्रमाण पत्र वितरित कर सम्मानित किया।
कार्यक्रम में निर्देशक कर्मवीर सिंह ने मुंशी प्रेमचंद के तीसरे नाटक समर यात्रा को स्थानीय कलाकारों के माध्यम से शीघ्र तैयार कर मंचन करने की घोषणा की। संचालन राज़कुमार दुबे ने एवं आभार भगवानदास बेधड़क ने माना। कार्यक्रम में शुभम पटेल एवं अनिता राठौर का सराहनीय योगदान रहा।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!